Doon Prime News
sports

क्या रोहित शर्मा बर्बाद कर देंगे सूर्यकुमार यादव को, जानिए पूर्व क्रिकेटर ने दी कप्तान को चेतावनी

suryakumar yadav

ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर नवंबर के महीने में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप। जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। भारतीय टीम भी लगातार ही अपनी बेस्ट प्लेइंग 11 को खोजने का प्रयास कर रही है। इसी बीच कई खिलाड़ियों को कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखा गया है। इस लिस्ट में स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का नाम भी शामिल है। लेकिन पूर्वक्रिकेटर कृष्णमचारी श्रीकांत का मानना है कि रोहित शर्मा की यह रणनीति सूर्यकुमार यादव को पूरी तरह से बर्बाद कर देगी।


पूर्वक्रिकेटर के कप्तान रोहित शर्मा को साफ शब्दों में चेतावनी मिली है , उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव चौथे नंबर पर शानदार बल्लेबाजी करते हैं उन्हें वर्ल्ड कप में भी नंबर चार पर बल्लेबाजी करनी चाहिए तो आप सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग क्यों करवाना चाहते हो अगर आप किसी खिलाड़ी से ओपन करवाना चाहते हैं तो श्रेयस अय्यर को ड्रॉप करो और इशान किशन के साथ खेलो।


दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, मैं यह कहना चाहता हूँ कि सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी को बर्बाद मत करो, कृपया करके ऐसा मत करो। मैं आपको बताता हूँ कि ऐसा करने से क्या होगा। एक दो खराब पारियों के बाद सूर्य कुमार यादव अपना कॉन्फिडेंस खो देगा और क्रिकेट एक कॉन्फिडेंस का गेम है।

यह भी पढ़ें – हरजिन्दर कौर ने weightlifting में खिलाडियों का शानदार सफर रखा जारी, भारत के नाम दर्ज़ करा 9वां पदक


आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि शीर्ष कांत ने ही क्योंकि पूर्व क्रिकेट मोहम्मद कैफ ने भी इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा की रणनीति नहीं समझ पाए थे। दूसरे कैफ ने कहा था कि वह समझ नहीं पा रहे है टीम में लगातार ओपनर बदल क्यों रहे है? अगर ऋषभ पंत से ओपनिंग करवाई गई तो उन्हें पांच छह मुकाबलों में मौका दिया जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
ये ध्यान देने वाली बात है कि सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ दो मुकाबलों में ओपनिंग कर चूके हैं, जिसके दौरान उनके बल्ले से पहले मैच में 16 गेंदों पर 24 रन और दूसरे में छह गेंदों पर 11 रन निकले हैं। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ़ T20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों में ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की थी।

Related posts

Sunil Gavaskar ने शिमरोन हेटमायर की पत्नी पर कह डाली ऐसी बात की मच गया है बवाल

doonprimenews

भारत-इंग्लैंड T20 सीरीज जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहीं हार्दिक पांड्या के विषय में ये बात, सुनकर आप भी हो जाओगे हैरान

doonprimenews

शार्दुल ठाकुर ने खेली कमाल की पारी, मारे ताबड़तोड़ छक्के, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment