Doon Prime News
sports

IND vs WI Dream 11prediction: भारत बनाम वेस्ट इंडीज 3rd T20 में इन्हें चुने कप्तान और उपकप्तान, बनाई मजबूत टीम

IND vs WI

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच तीसरा T20 आज यानी 2 अगस्त को वार्नर पार्क में ही खेला जाना है। बता दे कि कैप्टन के तौर पर रोहित शर्मा और निकोलस पूरन दोनों ही आमने सामने होंगे तो चलिए जानते हैं इस मैच में कैसे अपनी फेंटेसी टीम में किन 11 खिलाड़ियों को चुन सकते हैं किसे कप्तान और किसे उप कप्तान बनाना सही रहेगा।

IND vs WI T20 live score :मैच का शेड्यूल
मैच :5मैचों की सीरीज का तीसरा T20
तारीख -2अगस्त 2022
समय -7.30pm IST बजे
मैच शुरू -8.00pm IST बजे
स्थान -वार्नर पार्क
बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले T20मैच में भारत ने 68 रनों से जीत हासिल करी थी टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 190 रन बनाए थे और जवाब में वेस्टइंडीज ने 122 रन ही बनाए थे। आखिरी ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए दिनेश कार्तिक को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था वहीं दूसरे T20 में वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से मैच जीता भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 138 रन बनाए थे और जवाब में वेस्टइंडीज ने 4 गेंद शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया था। ब्रेंडन किंग ने 68 रन बनाए थे तो वही ओ बेड में कोई नहीं भारत के छह बल्लेबाजों को अपना शिकार बना कर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीत लिया था।

यह भी पढ़े –हरजिन्दर कौर ने weightlifting में खिलाडियों का शानदार सफर रखा जारी, भारत के नाम दर्ज़ करा 9वां पदक


प्लेइंग इलेवन के लिए भारत की संभावित टीम : रोहित शर्मा( कप्तान), ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार,अर्शदीप सिंह, आवेश खान, रविचंद्रन अश्विन।
प्लेइंग इलेवन के लिए वेस्टइंडीज की संभावित टीम : काइल मेयर्स, डीवान थॉमस, अकील होसेन, ओडिन स्मिथ, अलजारी जोसफ, निकोलस पूरन, रोमन पावेल, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, ओबेड मैकॉय।
IND vs WI Dream 11prediction team
बल्लेबाज : रोहित शर्मा, काइल मेयर्स, शिमरोन हेटमायर, सूर्यकुमार यादव, निकोलस पूरन
ऑलराउंडर : हार्दिक पांड्या,जेसन होल्डर
विकेटकीपर :ऋषभ पंत
गेंदबाज़ : भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, ओबेड मेकॉय

Related posts

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज गवां बैठा पाकिस्तान,अब हो रहा बवाल,खतरे में पीसीबी अध्यक्ष रमीज रजा की कुर्सी

doonprimenews

अगले 24घंटे में उत्तराखंड में बढ़ेगी ठंड,ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार जिले में जारी किया येलो अलर्ट

doonprimenews

केवल क्रिकेट के मैदान में ही नहीं रियल लाइफ में भी हीरो हैं धोनी, दोस्ती की मिसाल की थी पेश, जब अपने जिगरी की जान बचाने के लिए दिल्ली एम्स में कराया था भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment