Doon Prime News
sports

शार्दुल ठाकुर ने खेली कमाल की पारी, मारे ताबड़तोड़ छक्के, देखिए वीडियो

शार्दुल ठाकुर

IPL 2022 में हमें कई बेहतरीन फील्डिंग बैटिंग और बॉलिंग के प्रदर्शन अलग-अलग खिलाड़ियों से देखने को मिले, इसमें ग्लेन मैक्सवेल से लेकर Livingston तक का प्रदर्शन शामिल है और अब इस लिस्ट में शार्दुल ठाकुर का नाम भी शामिल हो गया है।आज के मैच में शार्दुल ठाकुर ने एक कमाल की बल्लेबाजी की,जिसकी हर ओर चर्चा हो रही है।

आज दिल्ली और कोलकाता के बीच मैच चल रहा है। इस मैच में दिल्ली के द्वारा कमाल का प्रदर्शन करते हुए 200 के पार बनाया गया है। इसमें शार्दुल ठाकुर की कमाल की पारी भी शामिल है। शार्दुल ठाकुर 17 ओवर की आखिरी गेंद में बल्लेबाजी करने के लिए आए और आते ही उन्होंने ताबड़तोड़ छक्के मारना शुरू कर दिया देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें : RCB को लगा बड़ा झटका, बीच सीजन घर लौटा ये धाकड़ गेंदबाज़, जानिए कारण

आज के मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों में 29 रन की पारी खेल डाली। शार्दुल की इस पारी में शार्दुल ठाकुर ने 3 छक्के और 1 चौका जड़ा। इसके साथ ही डेविड वॉर्नर ने भी कमाल की पारी खेली। जिस वजह से दिल्ली ने 215 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

Related posts

IND vs PAK :विराट कोहली ने खेली ऐसी शानदार पारी हिला डाली दुनिया सारी, एक बार फिर सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए विराट कोहली

doonprimenews

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में सुपर 4 के मुकाबले से पहले हारिस राउफ ने बताई भारत के खिलाफ क्या रहेगी रणनीति

doonprimenews

दिल्ली से मिली हार के बाद रोहित शर्मा पर लग गया 12 लाख का जुर्माना, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

Leave a Comment