Doon Prime News
sports

Sunil Gavaskar ने शिमरोन हेटमायर की पत्नी पर कह डाली ऐसी बात की मच गया है बवाल

Sunil Gavaskar on simron hetmyer's wife

Sunil Gavaskar भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। क्रिकेट जगत के कई कीर्तिमान सुनील गावस्कर के नाम है। वह 1983 world cup जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य भी रहे थे, लेकिन अब सुनील गावस्कर हमें कॉमेंट्री करते नजर आते हैं। लोगों के द्वारा उनकी कॉमेंट्री को पसंद किया जाता है, लेकिन हाल फिलहाल में उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई है।

दरअसल Chennai super kings और Rajasthan Royals के बीच मुकाबला चल रहा था और Sunil Gavaskar कॉमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान सुनील गावस्कर ने Shimron Hetmyer की पत्नी पर टिप्पणी करते हुए क्या डाला की, “सिमरन हिट मायर की पत्नी ने डिलीवर कर दिया है, क्या हेटमाइर राजस्थान के लिए डिलीवर करेंगे।”

आपको बता दें कि Shimron Hetmyer हाल ही में बीच IPL सीजन घर लौट गए थे, जिसके बाद पता चला था कि शिमरोन हेटमायर पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है और इसी को लेकर मजाकिया अंदाज में सुनील गावस्कर ने यह बात कह डाली, जिसके बाद कई लोगों का उन पर गुस्सा टूट पड़ा।

ये भी पढ़ें : टिम डेविड ने नटराजन को जमकर धोया, 3 गेंदों में मारे तीन लंबे लंबे छक्के, देखिए वीडियो

कुछ लोग तो Sunil Gavaskar के इस बयान से इतना ज्यादा नाराज हो गए, कि उन्होंने उन्हें कॉमेंट्री से हटाने की बात कह डाली। एक ट्विटर यूजर ने लिखा सुनील गावस्कर का यह कमेंट इस साल के आईपीएल में हो रही अंपायरिंग से भी ज्यादा गंदा है। तो वहीं यूजर ने लिखा यहां सुनील गावस्कर से बेहतर कॉमेंटेटर होना चाहिए।

Related posts

IND vs WI T20:टी 20 में भी टीम इंडिया ने दिखाया अपना जलवा, विंडीज़ को दी बुरी तरह मात

doonprimenews

IND vs AUS :अगले महीने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलेगा ऑस्ट्रेलिया, लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले ये ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डरा,कहा -सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक हैं अश्विन

doonprimenews

Steve Smith ने 28 शतक लगाकर टेस्ट करियर में विराट कोहली को भी छोड़ा पीछे।

doonprimenews

Leave a Comment