Doon Prime News
sports

Sunil Gavaskar ने शिमरोन हेटमायर की पत्नी पर कह डाली ऐसी बात की मच गया है बवाल

Sunil Gavaskar on simron hetmyer's wife

Sunil Gavaskar भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी रहे हैं। क्रिकेट जगत के कई कीर्तिमान सुनील गावस्कर के नाम है। वह 1983 world cup जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य भी रहे थे, लेकिन अब सुनील गावस्कर हमें कॉमेंट्री करते नजर आते हैं। लोगों के द्वारा उनकी कॉमेंट्री को पसंद किया जाता है, लेकिन हाल फिलहाल में उन्होंने कुछ ऐसा बयान दिया है जिसके बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई है।

दरअसल Chennai super kings और Rajasthan Royals के बीच मुकाबला चल रहा था और Sunil Gavaskar कॉमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान सुनील गावस्कर ने Shimron Hetmyer की पत्नी पर टिप्पणी करते हुए क्या डाला की, “सिमरन हिट मायर की पत्नी ने डिलीवर कर दिया है, क्या हेटमाइर राजस्थान के लिए डिलीवर करेंगे।”

आपको बता दें कि Shimron Hetmyer हाल ही में बीच IPL सीजन घर लौट गए थे, जिसके बाद पता चला था कि शिमरोन हेटमायर पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म दिया है और इसी को लेकर मजाकिया अंदाज में सुनील गावस्कर ने यह बात कह डाली, जिसके बाद कई लोगों का उन पर गुस्सा टूट पड़ा।

ये भी पढ़ें : टिम डेविड ने नटराजन को जमकर धोया, 3 गेंदों में मारे तीन लंबे लंबे छक्के, देखिए वीडियो

कुछ लोग तो Sunil Gavaskar के इस बयान से इतना ज्यादा नाराज हो गए, कि उन्होंने उन्हें कॉमेंट्री से हटाने की बात कह डाली। एक ट्विटर यूजर ने लिखा सुनील गावस्कर का यह कमेंट इस साल के आईपीएल में हो रही अंपायरिंग से भी ज्यादा गंदा है। तो वहीं यूजर ने लिखा यहां सुनील गावस्कर से बेहतर कॉमेंटेटर होना चाहिए।

Related posts

क्या ऐसे होगी टीम इंडिया की एशिया कप 2022 के लिए तैयारी? जिंबाब्वे को 10 विकेट से मात देने के बाद भी केएल राहुल पर उठे सवाल

doonprimenews

वर्ल्ड कप में दिनेश कार्तिक की वजह से ये खिलाड़ी हो सकता है टीम इंडिया से बाहर, IPL में लगी है 15 करोड़ की बोली

doonprimenews

IND vs SL ODI 1:श्रीलंका ने जीता टॉस, चुनी गेंदबाजी आज कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं कोहली,रोहित -सूर्या के पास भी है खास मुकाम हासिल करने का अवसर

doonprimenews

Leave a Comment