Doon Prime News
sports

विराट कोहली की गर्लफ्रेंड ने शेयर की बोल्ड फोटोज, अनुष्का से पहले करते थे इसे डेट

Virat Kohli

Virat Kohli-Izabelle Leite IPL 2022: शादी से पहले इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे विराट कोहली, ट्रेंड में हैं बोल्ड तस्वीरें! Indian premier league 2022 में team India और royal challengers Bengaluru के पूर्व कप्तान विराट कोहली आजकल भले ही फॉर्म में ना हो, लेकिन उनके फैंस उन्हें हमेशा सपोर्ट करते हैं। ‌ वही बात करें उनकी personal life की तो उसमें भी वह हमेशा सुर्खियों में रहे हैं और इन दिनों कोहली की ex girlfriend सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं।

अब तो विराट अनुष्का शर्मा के साथ सात फेरे ले चुके हैं। बता दें कि 2017 में दोनों ने शादी की थी। काफी लंबे वक्त तक दोनों ने अपने रिलेशन को छुपा कर रखा लेकिन बाद में दोनों ने अपना रिश्ता स्वीकारा और शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम वामीका है।

अनुष्का शर्मा से पहले इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में थे विराट

शादी से पहले विराट कोहली का नाम ब्राजीलियन एक्ट्रेस और मॉडल इजाबेल लीटे के साथ भी जुड़ा था। आजकल इसाबेल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड में है। बता दे कि दोनों ने 2012 से 2014 के बीच एक दूसरे को डेट किया। इजाबेल लीटे ने बॉलीवुड में भी काम किया है और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म तलाश से उन्होंने अपना डेब्यू किया था। इसके अलावा सिक्सटीन, पुरानी जींस, वर्ल्ड फेमस लवर जैसी फिल्मों में भी इजाबेल लीटे नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़े- अब एक ही सिम रिचार्ज करने से चल जाएंगे 3 सिम कार्ड, जानिए Jio- Airtel का ये खास प्लान

एक इंटरव्यू में इजाबेल लीटर है विराट कोहली के साथ अपने अफेयर को लेकर बात की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि हां हमने 2 साल के लिए एक दूसरे को डेट किया था। ‌ बाद में रिलेशनशिप दोनों की सहमति से खत्म हुआ था, हम कभी भी बात करते हैं।

Related posts

क्या आपको पता है खिलाडी क्यों अपने दांतों से दबाते है मैडल,वजह है बहुत दिलचस्प।

doonprimenews

सिडनी पहुंची टीम इंडिया एक बार फिर हुई भेदभाव का शिकार, मंकीगेट से लेकर खराब खाने तक बार -बार होता आया भेदभाव

doonprimenews

टी20 वर्ल्ड कप 2022:पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में न्यूज़ीलैंड को 7 विकेट से हराया, बाबर और रिजवान ने की तीसरी शतकीय साझेदारी

doonprimenews

Leave a Comment