Doon Prime News
tech

अब एक ही सिम रिचार्ज करने से चल जाएंगे 3 सिम कार्ड, जानिए Jio- Airtel का ये खास प्लान

Jio Airtel plans

Mobile recharge की कीमत है बढ़ने से अब prepaid और postpaid plan में ज्यादा फर्क नहीं रहा है। मौजूदा कुछ postpaid plan की खास बात है कि इसमें आपको family connection की service भी दी जाती है। Telecom companies के पास कई ऐसे postpaid plan है जो आपको कम कीमत पर अच्छे benefits देते हैं। आज हम आपको Reliance jio और Airtel के किफायती family postpaid plan के बारे में बताएंगे।

Jio का 799 रुपये के postpaid recharge plan में आपको एक primary sim के साथ family members के लिए 2 extra sim card भी दिए जाते हैं। इसमें आपको total 150 GB data मिलेगा, लेकिन आप 200gb तक data रोलओवर भी कर पाते हैं। Plan में unlimited calling और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा भी है। Postpaid plan की खासियत होती है कि इनमें ढेर सारे OTT platform की membership मिलती है। जिओ के प्लान में भी आपको netflix, Amazon Prime, Disney Plus hotstar के साथ jio apps का free subscription दिया जाता है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर :-Pritam Singh द्वारा अविनाश पांडेय की रिपोर्ट पर उठा गए बड़े सवाल, जानिए क्या कहा

Airtel का 999 रुपये का postpaid plan भी एक regular के साथ दो family sim की सुविधा देता है। इसमें आपको total 100 GB data, unlimited calling, और रोज़ 100 SMS का फायदा मिलेगा। इसमें Amazon Prime के साथ Disney Plus hotstar, Airtel experience और wynk music जैसी membership free में मिलती है।

Related posts

इस Smartphone पर मिल रहा है गजब का Discount, जानिए इसके शानदार फीचर्स और ऑफर के Details

doonprimenews

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार अपडेट, इस अपडेट के बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा।

doonprimenews

नहीं थम रहे भारतीय विमान में तकनीकी खराबी के मामले, कालीकट से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट मस्कट के लिए हुई डाइवर्ट

doonprimenews

Leave a Comment