Doon Prime News
sports

भारत साउथ अफ्रीका मैच के बीच हो गई लड़ाई, जमकर चले लात और घूसे, देखिए वीडियो

मैच

दक्षिण अफ्रीकी Team द्वारा Delhi के Arun Jaitley Stadium में खेले गए पहले Oneday Match में Indian Team को सात विकेट से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली गई। वैसे तो इस मैच में चौक और छक्कों की जमकर बरसात देखने को मिली, लेकिन अब एक Video Viral हो रहा है जिसमें फैंस एक दूसरे पर लात घूंसे की बरसात कर रहे हैं।

बता दें कि यह Viral Video Arun Jaitley Stadium के ईस्ट स्टैंड का है, जहां कुछ फैंस मारपीट करते हुए साफ देखे जा सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बात का पता नही लग पाया है की युवा फैंस के बीच में लड़ाई किस चीज को लेकर हुई। लेकिन दोनों पक्षों के बीच जिस तरह से लात घुसा की बरसात हुई, उसने वहां मौजूद फैंस को भी काफी डरा दिया। जिसके बाद इस मामले को बढ़ता देख पुलिस को बीच-बचाव करना पड़ा।

वही इस Video को Social Media पर काफी शेयर किया जा रहा है और फिलहाल फैंस यही दुआ कर रहे हैं कि आगे आने वाले मुकाबलों में ऐसी घटना ना देखने को मिले। अगर इस मुकाबले की बात करें तोइस मैच में Toss हारकर Team India द्वारा पहले बल्लेबाजी की गई और Score Board पर 211 Run टांग दिए। जिसको देखते हुए ऐसा लग रहा था कि Indian Team यह मैच आसानी से जीत जाएगी। लेकिन जब अफ्रीकी टीम चेज़ के लिए मैदान पर उतरी तो उन्होंने 212 रनों का लक्ष्य असानी से पार कर दिया।

यह भी पढ़े- पपीता (Papaya) सेहत के लिए होता है काफी फ़ायदेमंनद, काफी बीमारियों से रखता है दूर, जाइये क्या है खाने का सही समय।

अफ्रीकी Team के लिए Devid Miller और वैन डर डुसेन द्वारा नाबाद अर्धशतक लगाए गए और अपनी Team को नैय्या को पार लगाया। हालांकि इस समय श्रेयस अय्यर द्वारा डुसेन का आसान सा कैच भी छोड़ा दिया गया था, जिसका खामियाजा Indian Team को मैच गंवाकर भुगतना पड़ा। लेकिन अगर अय्यर वो कैच नहीं छोड़ते और कैच पकड़ लेते तो इस मैच की तस्वीर कुछ और हो सकती थी।

Related posts

विराट कोहली के रूम में घुसा फैन, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर की अपलोड,विराट ने अब उठाया निजता का मुद्दा

doonprimenews

ICC ने जारी किया 2023-2027 तक होने वाले मैचों का शेड्यूल, यहाँ जाने कौनसे देश के खिलाफ कितने मैच खेलेगा भारत

doonprimenews

बहन की मौत के बाद बदले हुए अवतार में नजर आए हर्षल पटेल, गेंद छोड़ बल्ले से मारने लगे लंबे लंबे शॉट,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment