Doon Prime News
sports

ऋषभ पंत की जगह खतरे में, ये खिलाड़ी बनेगा सबसे बड़ा खतरा, 500 के औसत से कर रहा है बल्लेबाजी

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने हर मंच पर खुद को साबित किया है। ऋषभ पंत एक गरीब परिवार से आते हैं और वहां से लेकर उन्होंने खुद की मेहनत के दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल किया है और इस वक्त ऋषभ पंत भारत के जाने-माने क्रिकेटर में हैं। पिछले कुछ दिनों से उनका प्रदर्शन भी काफी शानदार रहा है, लेकिन अब ऋषभ पंत के लिए चुनौती भी पैदा हो रही है और वह चुनौती कोई और नहीं बल्कि अंडर-19 टीम का एक खिलाड़ी है।

आपको बतादें की IPL के साथ-साथ वेस्टइंडीज में अंडर 19 वर्ल्ड कप भी चल रहा है, इस अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम फाइनल में पहुंच गई है और इस पूरे टूर्नामेंट में एक ऐसा खिलाड़ी है जो बेहद ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

हम बात कर रहे हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश बाना की। दिनेश बाना वर्ल्ड कप में धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने अपने इस बल्लेबाजी प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है, इस पूरे टूर्नामेंट में दिनेश बाना ने 500 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं जो कि अविश्वसनीय है।

ये भी पढ़ें : रोहित शर्मा को मिली सजा, लगाया गया लाखों का जुर्माना, इस गलती की मिली है सजा

भारत के हरियाणा राज्य से आने वाले दिनेश बाना अपनी पोजीशन चेंज करते रहते हैं और वह किसी भी पोजीशन में बल्लेबाजी करने के काबिल हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए सेमीफाइनल में उन्हें सिर्फ 4 गेंद खेलने को मिली और उन्होंने इस में 20 रन बना डाले।

Related posts

पुणे में नहीं होगा कल होने वाला दिल्ली बनाम पंजाब का मुकाबला, अब इस मैदान में भिड़ेंगी दोनों टीमें

doonprimenews

बड़ी खबर :इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मैच खेलने से पहले टीम इंडिया को लगा करारा झटका, कप्तान रोहित शर्मा हुए चोटिल

doonprimenews

वनडे सीरीज से पहले,ज़िम्बाब्वे के स्टार बल्लेबाज़ का बड़ा बयान,’कहा हम भारत को 2-1 से हराएंगे’।

doonprimenews

Leave a Comment