Doon Prime News
sports

इंडिया टीम का ये खिलाड़ी T-20 World Cup में मचाएगा धमाल, Kevin Pietersen ने की भविष्यवाणी

Pietersen

भारत के सलामी बल्लेबाज KL Rahul,  Kevin Pietersen की उन खिलाड़ियों की सूची में शीर्ष पर हैं, जो Australia में T-20 World Cup में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे। हालांकि, उन्हें ऐसा नहीं लगता की मेगा इवेंट में India की जीत होगी। आपको बता दे की India के Asia Cup 2022 के आखिरी Super four match में Afghanistan के खिलाफ 62 रन बनाने के बाद, Rahul द्वारा Australia और South Africa के खिलाफ घर में पांच द्विपक्षीय मैचों में तीन अर्धशतक बनाकर फॉर्म में अपनी वापसी की।

साथ ही आपको बता दे की October की शुरूआत में India के Australia में आने के बाद से उन्होंने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है। पर्थ में Western Australia XI के खिलाफ दूसरे Practice match में 74 रन बनाए और इसके बाद The Gabba, Brisbane में Australia के खिलाफ अभ्यास मैच में 57 रन बनाए। वही, betway.com के लिए अपने कॉलम में, Peterson द्वारा विश्वास व्यक्त किया गया कि राहुल बल्ले से शानदार होंगे।

साथ ही वही Pietersen द्वारा कहा गया, “मैं राहुल को खेलते देखना पसंद करता हूं। मुझे लगता है कि वह इस समय दुनिया में नंबर 1 बल्लेबाज है। वह बिल्कुल शानदार है। मुझे लगता है कि वह बहुत ही प्रमाणिक तरीके से खेलते हैं।”

हालांकि वही, Pietersen द्वारा यह भविष्यवाणी की गई है कि 2021 सीजन में खिताब की रेस में बाहर होने के बाद England इस बार खिताब जीतेगा। New Zealand ने पिछले साल England को सेमीफाइनल में हराया था।

साथ ही Pietersen द्वारा आगे यह भी कहा गया की, “England की यह white ball वाली टीम बिल्कुल शानदार है। वे वास्तव में बेहतर खेल रहे हैं। उन्होंने सभी आधारों को कवर कर लिया है, और मुझे लगता है कि वे पसंदीदा के रूप में आएंगे। उन्होंने Pakistan में एक शानदार जीत दर्ज की थी और जिस तरह से उन्होंने Australia में अभ्यास मैच खेले हैं, उसमें वे बहुत आश्वस्त हैं।”

वही साथ ही उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि England के सलामी बल्लेबाज Alex Hales Match विजेता के रूप में उभर सकते हैं। Pietersen ने कहा कि England की खिताबी जंग में “Stokes Factor” बहुत बड़ा होगा।

उन्होंने कहा, “यह अप्रासंगिक है जब Ben Stokes द्वारा आखिरी बार खेल के इस रूप को खेला गया था। वह England के लिए बेहतर नहीं थे। जब विपक्षी टीम अपनी तैयारी कर रही होगी, तो जिस व्यक्ति के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा होगी, वह स्टोक्स है, क्योंकि वह जो कर सकते हैं। वह सबको पता है।”

यह भी पढ़े- T-20 WC 2022: Rohit Sharma ने कहा अभी हम सेमीफाइनल के बारे में नहीं सोच रहे है, जानिये रोहित ने ऐसा क्यों कहा

उन्होंने आगे कहा, “England मेरे लिए पसंदीदा है। उनके पास सभी विभागों में बेहतर खिलाड़ी हैं। उनके पास गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं, Adil Rashid के रूप में एक शानदार स्पिनर है, और उनकी बल्लेबाजी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।”

Related posts

स्टार इंडिया ने बीसीसीआई से मांगी 130करोड़ रूपये की छूट,हो सकता है बीसीसीआई को घाटा, बढ़ी मुश्किलें

doonprimenews

स्कॉट स्टायरिस ने की शुभमन गिल की तारीफ, शिखर धवन के लिए कह दी ये बड़ी बात

doonprimenews

IND vs WI 4th T20: भारत ने वेस्टइंडीज को दी करारी शिकस्त, रोहित शर्मा के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद एक भी सीरीज नहीं हारा भारत

doonprimenews

Leave a Comment