Doon Prime News
sports

T-20 WC 2022: Rohit Sharma ने कहा अभी हम सेमीफाइनल के बारे में नहीं सोच रहे है, जानिये रोहित ने ऐसा क्यों कहा

Rohit Sharma

Rohit Sharma पहली बार World Cup में कप्‍तानी करने को लेकर उत्‍सुक हैं। बता दे की उन्‍होंने कहा कि हमें पता है क‍ि लंबे समय से हम T20 World Cup 2022 का टाइटल नहीं जीत सके है। वही, अब Team India Super-12 की तैयारी में जुटी हुई है। लेकिन इससे पहले Team द्वारा अपने पहले Warm-up match में मेजबान Australia को मात दी गई थी। हालांकि वहीं, आज बारिश के कारण New Zealand के खिलाफ मुकाबला रद्द हो गया। अब Indian team 23 October को पहले मैच में Pakistan से भिड़ेगी। पिछले World Cup में Pakistan द्वारा India को 10 विकेट से करारी शिकस्‍त दी गई थी।

आपको बता दे की Rohit Sharma से बातचीत का एक वीडियो BCCI द्वारा पोस्‍ट किया गया है। जिसमे Indian captain द्वारा World Cup में टीम की प्‍लानिंग और तैयारियों के बारे में बताया गया। Rohit Sharma द्वारा कहा, हम अभी Semi-Finals और Finals के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम हर विरोधी टीम को देख रहे हैं और एक समय में एक मैच पर फोकस कर रहे हैं। यह मेरे लिए खुद को साबित करने का मौका भी है।

साथ ही उन्‍होंने कहा क‍ि हम घर में जीतकर आ रहे हैं, लेकिन Australia में अलग तरह का चैलेंज है। ऐसे में हमें यहां की परिस्‍थितियों को समझना होगा। यहां कई प्‍लेयर्स पहली बार आए हैं। इसी के चलते हम यहां पहले आए। मालूम हो क‍ि Indian team 6 October को Australia आ गई थी। Rohit Sharma ने Pakistan के खिलाफ मैच को लेकर कहा कि यह हमेशा ब्‍लॉकबस्‍टर होता है। जिसे देखने के लिए अधि‍क फैंस भी आते हैं।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड में भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस नेता भुवन कापड़ी की सीबीआई जांच वाली याचिका नैनीताल हाईकोर्ट ने करी खारिज

उन्‍होंने कहा क‍ि हम Pakistan के खिलाफ मैच से भले ही शुरुआत कर रहे हैं। कहा की हम रिलेक्‍स रहना चाहते हैं। सभी को अपने रोल के बारे में पता है। मैच में सभी शांत और एकाग्र होकर उतरेंगे। मालूम हो क‍ि India को Super-12 में Pakistan, South Africa और Bangladesh के अलावा 2 अन्‍य टीमों से भी खेलना है। ग्रुप से 4 ही टीमें सेमीफाइनल में जाएंगी।

Related posts

रोहित शर्मा करेगें वेस्टइंडीज से T 20 की कैप्टेंसी, जानिए किस दिन होगा T 20 का आगाज

doonprimenews

वर्ल्ड कप में इन तीन खिलाड़ियों ने जीता गोल्डन बैट इनमे से एक नाम है चौका देने वाला

doonprimenews

बांग्लादेश के खिलाफ जिन खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को दिलाई जीत टीम में उन खिलाड़ियों की ही जगह नहीं है पक्की, जाने कौन हैं ये खिलाड़ी

doonprimenews

Leave a Comment