Doon Prime News
sports

Dhoni की कप्तानी में टीम से खेले ये तीन खिलाड़ी, अब हो गए है गायब, नाम तक नहीं जानते लोग

Dhoni

Dhoni ऐसे खिलाड़ी है जिनकी कप्तानी में कई खिलाडियों द्वारा IndianTeam के लिए डेब्यू किया गया और खूब नाम कमाया गया। हालाकि, कुछ ऐसे भी खिलाडी रहे जो Dhoni की कप्तानी में मैदान पर खेलने तो उतरे लेकिन, इसके बाद पूरी तरह से गायब हो गए। इस Article में हम आपको ऐसे ही 3 खिलाडियों के बारे में बताएंगे जिनको शायद आप भी पूरी तरह से भूल चुके होंगे।

Faiz Fazal

बाय हाथ के बल्लेबाज Faiz Fazal के नाम के नाम घरेलू Cricket में शानदार प्रदर्शन दर्ज है। Dhoni की कप्तानी में उन्हें Indian Team में मौका भी मिला। साल 2016 में उन्हें जिम्बावे के खिलाफ डेब्यू किया और शानदार 55 Run बनाए। हालांकि इसके बाद दोबारा उन्हें कभी भी India मैं नहीं चुना गया।

Abhinav Mukund

Dhoni की कप्तानी में Abhinav Mukund को International Cricket में डेब्यू करने का मौका मिला। साल 2011 में उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ Test Cricket डेब्यू किया था। भारत के लिए उन्होंने 7 Test मैचों में 22.86 की औसत से 320 Run बनाए। लेकिन, उन्हें कभी भी Indian Team में लगातार मौके नहीं मिले आलम यह है कि शायद ही अब वह किसी को इस खिलाड़ी का नाम याद हो।

यह भी पढ़े- आज के मैच में भी टीम इंडिया से बाहर रहेगा ये खतरनाक गेंदबाज, ये है कारण

Barinder Sran

Dhoni की कप्तानी में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज Barinder Sran में डेब्यू किया था। साल 2016 में Australia के खिलाफ Oneday Cricket में डेब्यू करने वाले Barinder Sran द्वारा भारत के लिए 6 Oneday और 2 T-20 मुकाबले खेले गए हैं। हालांकि इसके बाद चोट के कारण उन्हें Team में मौका नहीं मिला और अब आलम यह है कि सिलेक्टर्स भी दूर-दूर तक उनके नाम के बारे में विचार तक नहीं करते है।

Related posts

चार चौके और चार छक्के मारने वाला यह खिलाड़ी कर रहा सबको हैरान, 61 गेंदों में बना डाले 112रन, एशिया कप के लिए होना चाहिए था चयन

doonprimenews

पाकिस्तान में मिला जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल बच्चा, वायरल हो गई फोटो, देखकर आप भी रह जाओगे हैरान

doonprimenews

Hardik Pandya की बीवी ने मैच में दिए ऐसे रिएक्शन, फैंस हो गए दीवाने, आप भी देखिए वीडियो।

doonprimenews

Leave a Comment