Doon Prime News
sports

ऋषभ पंत rishab pant ने अपनी बेफकूफी से आउट होकर, फिर एक बार आलोचकों के निशाने पर

rishabpant

वेस्ट इंडीज के खिलाफ़ दूसरे T20 मैच में टीम इंडिया को पहले बैटिंग का न्योता मिला। रोहित शर्मा तो मैच की पहली गेंद पर ही आउट हो गए लेकिन बाकी बल्लेबाजों ने अपना आकारात्मक रवैया जारी रखा और चौके छक्के लगाते रहे। हालांकि इस दौरान विकेट भी गिरते रहे, लेकिन शायद अब टीम इंडिया के लिए नया पैटर्न होने वाला है।
इस मैच में फैन्स को ऋषभ पंत से भी काफी उम्मीदें थीं और जिस तरह से उन्होंने अपनी शुरुआत की तो उसे देखकर ऐसा लगा कि वनडे के बाद है T 20 में भी उनका बल्ला रन उगलने वाला है, लेकिन एक बार फिर rishab pant ने उम्मीद जगाकर करोड़ों दिलों को तोड़ गए। rishab pant ने आउट होने से पहले एक चौके और दो छक्कों की बदौलत 12 गेंदों में 24 रन की तेजतर्रार पारी खेली।


अपनी इस छोटी पारी के दौरान उन्होंने जिस तरह के शॉट खेले। उल्टा आप उन शॉट्स की तारीफ किए बिना रह ही नहीं पाएंगे। लेकिन फिर भी जिसतरह से वह आउट हुए। उसे लेकर वो एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। सातवें ओवर की तीसरी गेंद पर छक्का लगाने के चक्कर में अपना विकेट गंवा बैठे। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि इससे पहले वाली गेंदों पर वे शानदार तरीके से चौका लगा चूके हैं और वो चाहते थे तो सिंगल लेकर या थोड़ा धैर्य दिखाकर खेल सकते थे।

यह भी पढ़ें- IND vs WI T 20:वेस्टइंडीज ने भारत को 5विकेट से दी मात,ओबेड मैकॉय और ब्रैंडन किंग पड़े भारत पर भारी


मगर शायद उनका खेलने का तरीका ही ऐसा है कि वो चले तो चाँद तक नहीं तो शाम तक। ऐसे में आप लोग ही बताइए कि क्या rishab pant ने ये शॉट खेलकर बेवकूफ़ी कि या उन्हें ऐसे ही शॉट्स खेलने की आजादी दी जानी चाहिए क्योंकि शायद ऐसे ही खेलकर उन्होंने टेस्ट और वनडे क्रिकेट में कामयाबी हासिल की है

Related posts

बॉलीवुड की इन फेमस एक्ट्रेसेज के साथ रह चुके है युवराज सिंह के संबंध, एक नहीं दो नहीं ये पांच एक्ट्रेस के साथ था अफेयर

doonprimenews

T-20 World Cup Update- भारत-पाकिस्तान के बीच ‘महामुकाबले’ से पहले हुआ बड़ा हादसा, स्टार क्रिकेटर के सिर में लगी गेंद, चोट लगने से सिर पर आई सूजन

doonprimenews

बीच मैच अंपायर से भिड़ गए युजवेंद्र चहल, इस फैसले पर हुई बहस,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment