Doon Prime News
sports

पाकिस्तान में मिला जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल बच्चा, वायरल हो गई फोटो, देखकर आप भी रह जाओगे हैरान

England की टीम पाकिस्तान के दौरे पर है इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज चल रही है। जिसमें इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान की टीम को पूरी तरह से मात दे रही है। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को मुल्तान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भी 26 रन से हरा दिया। इसके साथ ही इंग्लैंड के नाम सीरीज भी हो गई है।

मुल्तान टेस्ट के दौरान एक ऐसी तस्वीर आई, जिसने इसे यादगार बना दिया और तस्वीर भी जमकर वायरल हो गई। यह फोटो थी एक छोटे बच्चे की जो पाकिस्तान की टीम को शेयर कर रहा था। इस तस्वीर को देखकर कहीं लोग इसकी तुलना जसप्रीत बुमराह से करने लगे। सोशल मीडिया पर कहा गया कि जसप्रीत बुमराह पाकिस्तान में पाए गए अभी देखे फोटोज।

अगर आप इस फोटो को गौर से देखें तो एक नजर में यह बच्चा जसप्रीत बुमराह की तरह नजर भी आता है। बाकी कुछ भी हो लेकिन पाकिस्तान के दिन खराब ही चल रहे हैं। बड़ी मुश्किल से पाकिस्तान में कोई टीम क्रिकेट खेलने गई उसमें भी पाकिस्तान की टीम को बुरी मौत हार का सामना करना पड़ा।

Related posts

डेविड वॉर्नर ने लिखवा रखा है अपने जूतों पर तीनों बेटियों के नाम, जाने क्यों?

doonprimenews

IND vs AUS :पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय बांगर ने विराट कोहली को लेकर किया बड़ा दावा,बोले -ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर चलेगा विराट का बल्ला, साथ ही बताई वजह

doonprimenews

IND vs PAK :टी20 वर्ल्डकप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ हुई भारत की जीत, खुद को रोक नहीं पाए गावस्कर करने लगे डांस

doonprimenews

Leave a Comment