Doon Prime News
sports

आज के मैच में भी टीम इंडिया से बाहर रहेगा ये खतरनाक गेंदबाज, ये है कारण

India और South Africa के बीच दूसरा T20 मुकाबला कटक में खेला जाना है series के पहले मैच में gun गेंदबाज उमरान मलिक Umran Malik को playing 11में जगह नहीं मिली थी जिस कारण से उनके फैंस काफी निराश हो गए थे हालांकि एक बार फिर Umran के फैंस को निराशा हाथ लग सकती है जिसकी वजह पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर Wasim jaffer ने बताई है।

बता दें कि Wasim jaffer की माने तो सीरीज के दूसरे मैच में भी उमरान मलिक को playing 11 का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा उन्होंने एक जाने-माने यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए इसके पीछे की वजह भी बताई है वह बताते हैं कि मुझे लगता है कि एक मैच के बाद टीम में बदलाव करना ठीक नहीं होगा मेरा मानना है दूसरे मैच में भी उसी टीम के साथ उतरना बेहतर रहेगा यह पांच मैचों की सीरीज है इसलिए खिलाड़ियों को बाद में मौके दिए जा सकते हैं मुझे यह लगता है कि इस मैच में भी Umran को playing 11 में जगह नहीं मिलेगी इस मैच में मुझे ज्यादा बदलाव होने की उम्मीद नहीं है।

वहीं Wasim jaffer द्वारा बताया गया कि कटक का मैदान दिल्ली के मैदान से बड़ा है जिस वजह से यह यहां गेंदबाजों को मदद मिल सकती है हालांकि यहां की पिच भी बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी है ऐसे में गेंदबाजों को अच्छी लाइन लेंथ पर गेंदबाजी करनी होगी।

उन्होंने आगे कहा कि टीम में एक बदलाव की संभावना है playing 11 में रवि बिश्नोई को मौका दिया जा सकता है क्योंकि South Africa के पास क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर है बता दें कि पिछले मैच में क्विंटन डी कॉक का बल्ला शांत रहा था लेकिन डेविड मिलर ने 31 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें – *Arunachal Pradesh में चीन सीमा पर  तैनात Dehradun का जवान 13 दिन से लापता, अभी तक नहीं मिली कोई भी सुचना।*

आपको बता दें कि अगर Umran Malik की तो इस गन गेंदबाज पर सभी की निगाहें होगी उमरान ने IPL में शानदार प्रदर्शन किया था उन्होंने पूरे ही सीजन 150 Kmph की Speed में गेंदबाजी की थी वहीं इस दौरान उन्हें खाते में 24 विकेट भी आए थे ऐसे में ब्लू जर्सी उनसे ज्यादा दूर नजर नहीं आ रही है।

Related posts

KKR vs PBKS :पंजाब -कोलकाता के बीच मैच में आधे घंटे तक बिजली रही गुल,फैंस रहे परेशान

doonprimenews

Eng Vs Ind के बीच हुए मुकाबले में जीत के बाद बेन स्टॉक का नए युग की शुरुआत का दावा

doonprimenews

World Cup 2023 Breaking- इकाना स्टेडियम में इंग्लैंड की टीम से भिड़ेगी टीम इंडिया (Team India), टीम इंडिया ने बुलंद हौसले के साथ लखनऊ में दी दस्तक

doonprimenews

Leave a Comment