Doon Prime News
sports

इन तीन खिलाड़ियों ने भारत को दिला दी जीत वरना होता बुरा हाल

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA T20) के बीच जारी T20 Series (IND vs SA T20) का चौथा मुकाबला Rajkot Saurashtra cricket stadium में खेला गया। सीरीज (IND vs SA T20) की शुरुआत में जहां मेहमान टीम मेजबान टीम पर हावी होती दिख रही थी, वहीं अब कहानी एक नया मोड़ ले चुकी है।

वहीं,Series IND vs SA T20 के तीसरे मैच में अपनी पहली जीत खोज चुकी Team India ने अब अपनी दूसरी जीत भी हासिल कर ली है। Rajkot में खेले गए चौथे मैच में एक बार फिर हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए India ने दक्षिण Africa को 170 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके बाद दिए हुए Target को चेज़ करने उतरी Africi Team को भारतीय गेंदबाजों ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी से रन ही नहीं बनाने दिए।

बता दें कि, Afriki team 87 रन बनाकर ढेर हो गई। Team India की जीत में कई खिलाड़ियों का योगदान रहा, लेकिन तीन खिलाड़ी ऐसे रहें जो Team के लिए संकटमोचक बनकर उभरें। इए जानते हैं कि कौन है वो तीन खिलाड़ी जिन्होंने Team India को जीत दिलाई….

इसी के साथ IPL 2022 में Royal challengers Bangalore के लिए दमदार प्रदर्शन दिखाने वाले Dinesh kartik के बल्ले ने इस Series में भी उगला है। सीरीज की शुरुआत से ही दिनेश अफ्रीकी गेंदबाजों की धुलाई करते दिखाई दे रहे हैं।वहीं, सीरीज के चौथे मैच में भी दिनेश ने विरोधी टीम के बल्लेबाजों की जमकर धुनाई की और खूब रन बटोरे।

यह भी पढ़ें – *Kiara advani के साथ Photoshoot के दौरान Varun Dhawan गलत जगह छूते आए नज़र ,सोशल मीडिया पर Photo जमकर हो रहा है Virul।*

आपको बता दें कि DK ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए Team India को Score खड़ा करने में अहम योगदान दिया। अपना विस्फोटक प्रदर्शन दिखाते हुए दिनेश ने अपने T20 करियर का पहला पचासा भी जड़ा। Team के लिए पारी का शानदार अंदाज में अंत करते हुए दिनेश कार्तिक ने 27 गेंद का सामना करते हुए 55 रन बनाए।उन्होंने अपनी पारी में नौ चौके और दो छक्के बरसाए। उनका स्ट्राइक रेट 203.70 का रहा। Dinesh kartik को अपने इस प्रदर्शन का इनाम भी मिला। मैच खत्म होने के बाद उन्हें player of the match से नवाजा गया।

Related posts

ICC ने जारी किया 2023-2027 तक होने वाले मैचों का शेड्यूल, यहाँ जाने कौनसे देश के खिलाफ कितने मैच खेलेगा भारत

doonprimenews

इंटरनैशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन आउट होने में इन पांच खिलाड़ियों के साथ एक भारतीय क्रिकेटर भी शामिल।

doonprimenews

बीच मैदान कुलदीप यादव का पारा हुआ हाई, पावेल को देने लगे गाली, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment