Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand में जादूगर का शो दिखाने के नाम पर जमकर हुआ अश्लील डांस, Police ने भी किया नजरंदाज।

Police

Uttarakhand के Haridwar से एक हैरान कर देने वाली खबर है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की पथरी जंगल में स्थित विश्व प्रसिद्ध दरगाह शाह Mohammad Shah उर्फ काठा पीर मेला चल रहा है। साथ ही वही आपको यह जानकारी दे दें कि ये मेला तहसील प्रशासन की देखरेख में चलता है और इस मेले का ठेका भी SDM द्वारा ही करवाया जाता है।

खबर है कि इस मेले के ठेके के समय SDM द्वारा कहा गया था की मेले के अंदर किसी भी तरह का वैरायटी शो, अश्लील डांस और सट्टे के खेल पर पाबंदी लगाई गई थी, लेकिन अगर फिर भी ये गतिविधियां होती दिखीं, तो ठेकेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। लेकिन यहां तो कुछ और ही खेल चल रहा है। मेले में Magic के Show के नाम पर पर्दे के पीछे Bar बालाओं का अश्लील डांस चल रहा है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand breaking- Dehradun से Mussoorie जाने वाले के लिया खुशखबरी, अब बिल्कुल भी नहीं मिलेगा जाम, ये है सरकार का प्लान।

वही साथ ही इसके अलावा इस मेले में सट्टे का खेल भी धड़ल्ले से चल रहा है। कुल मिलाकर मेले में कानून ताक पर रखा जा रहा है। मेला ठेकेदार द्वारा तहसील प्रशासन के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है। हालांकि सबसे हैरान करने की बात तो ये है कि मेले के अंदर Police चौकी भी लगाई गई है, लेकिन फिर भी इस पर Police की कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। मामले को लेकर SDM Gopal Ram Binvaal द्वारा कहा गया की उन्होंने Police प्रशासन को इस मामले में सख्त निर्देश दिए हैं। अगर इस तरह के कुछ काम हो रहे हैं तो उसका तत्काल संज्ञान लिया जाएगा।

Related posts

राज्य गठन से 2021 तक हुई सभी भर्तियों की होगी जांच , जांच समिति जल्द देगी अंतरिम रिपोर्ट को अंतिम रूप .

doonprimenews

यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में चल रही जांच के बीच युवाओं के लिए मुख्यमंत्री धामी ने सुनाई खुशखबरी, जल्द 19000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया होगी शुरू

doonprimenews

उत्तराखंड में यहां हुआ सुबह- सुबह बड़ा सड़क हादसा, SDRF टीम द्वारा किया गया सफल रेस्क्यू।

doonprimenews

Leave a Comment