Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun breaking : अब देहरादून में शराब की दुकानों में नहीं हो सकेगी ओवर रेटिंग, जिलाधिकारी ने जारी किए ये निर्देश

रेटिंग

जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने जनता द्वारा बार बार शराब की ओवर रेटिंग की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए जिला आबकारी अधिकारी को जनपद के अवस्थित शराब की दुकानों में ” यहाँ पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है,” की बेनर लगाने के निर्देश दिए। जिसके तहत आज जिला आबकारी अधिकारी ने शहर के 10 दुकानों पर फ्लैक्स/बेनर लगा दिया।

साथ ही जिलाधिकारी ने जिला आबकारी अधिकारी को आदेशित किया कि जो मदिरा की दुकान बैनर नहीं लगाएगा अथवा हटाएगा उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाए। कहा कि जनता द्वारा बार-बार आ रही शिकायत को गंभीरता से लेते हुए समस्त दुकानों पर “यहां पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है” की फ्लेक्स लगाना सुनिश्चित करें। जिन मदिरा की दुकानों में उक्त फ्लेक्स /बैनर लगा नहीं होने पर उनके विरुद्ध कार्यवाही करना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही नियमित अभियान चलाकर औचक निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए है।

यह भी पढ़े- Actress Preeti Zinta ने पहने ऐसे कपड़े की होना पड़ा oops moment का शिकार

कहा कि दुकानों पर अनिवार्यत: रेट लिस्ट भी चस्पा होनी चाहिए। जिलाधिकारी के निर्देशो के अनुपालन में जिला आबकारी अधिकारी द्वारा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में शराब की दुकानों पर “यहाँ पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है” की फ्लैक्स चस्पा करना शुरू कर दिया। जबकि आबकारी विभाग द्वारा औचक निरीक्षण भी किया जा रहा है।

                                          

Related posts

Harish Rawat द्वारा हारने के बाद लिखी गई भावुक पोस्ट

doonprimenews

बड़ी खबर: अनियंत्रित होकर कार ने 5 लोगों को मारी टक्कर , मौके पर 1 की मृत्यु।

doonprimenews

खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

doonprimenews

Leave a Comment