Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun breaking : अब देहरादून में शराब की दुकानों में नहीं हो सकेगी ओवर रेटिंग, जिलाधिकारी ने जारी किए ये निर्देश

रेटिंग

जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने जनता द्वारा बार बार शराब की ओवर रेटिंग की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए जिला आबकारी अधिकारी को जनपद के अवस्थित शराब की दुकानों में ” यहाँ पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है,” की बेनर लगाने के निर्देश दिए। जिसके तहत आज जिला आबकारी अधिकारी ने शहर के 10 दुकानों पर फ्लैक्स/बेनर लगा दिया।

साथ ही जिलाधिकारी ने जिला आबकारी अधिकारी को आदेशित किया कि जो मदिरा की दुकान बैनर नहीं लगाएगा अथवा हटाएगा उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाए। कहा कि जनता द्वारा बार-बार आ रही शिकायत को गंभीरता से लेते हुए समस्त दुकानों पर “यहां पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है” की फ्लेक्स लगाना सुनिश्चित करें। जिन मदिरा की दुकानों में उक्त फ्लेक्स /बैनर लगा नहीं होने पर उनके विरुद्ध कार्यवाही करना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही नियमित अभियान चलाकर औचक निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए है।

यह भी पढ़े- Actress Preeti Zinta ने पहने ऐसे कपड़े की होना पड़ा oops moment का शिकार

कहा कि दुकानों पर अनिवार्यत: रेट लिस्ट भी चस्पा होनी चाहिए। जिलाधिकारी के निर्देशो के अनुपालन में जिला आबकारी अधिकारी द्वारा जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में शराब की दुकानों पर “यहाँ पर ओवर रेटिंग नहीं की जाती है” की फ्लैक्स चस्पा करना शुरू कर दिया। जबकि आबकारी विभाग द्वारा औचक निरीक्षण भी किया जा रहा है।

                                          

Related posts

शादी से लौट रहा था वाहन, सतपुली के पास खाई में गिरा,हादसे में दो महिलाओं की मौत, दो बच्चे घायल

doonprimenews

नई दिल्ली दौरे पर सीएम धामी, आज प्रदेश प्रभारी से की मुलाकात, विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

doonprimenews

यहां गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने इन जिलों में जताई बारिश की आशंका।

doonprimenews

Leave a Comment