Doon Prime News
sports

Deepak Hooda ने मारा बहुत ही शानदार हवाई ‘फायर’, सीधा बॉल पहुंची कमेंट्री बॉक्स में, बाल-बाल बचे रवि शास्त्री, देखिये वीडियो

Deepak Hooda

Deepak Hooda को Team India की तरफ से खेलने के जितने मौके मिल रहे हैं, वो उसे भुनाने में चूक नहीं रहे। बता दे की Thursday को England के खिलाफ पहले T-20 में भी Deepak Hooda द्वारा शानदार बल्लेबाजी की गई। वो भले ही बड़ी पारी खेलने से चूक गए। लेकिन, उन्होंने 17 गेंद में 33 Run कूटे और England को बैकफुट पर धकेल दिया। Rohit Sharma (24) के Out होने के बाद Deepak Hooda 3 November पर बल्लेबाजी के लिए उतरे और आते ही उन्होंने English bowlers को अपने इरादे जता दिए। Deepak Hooda द्वारा अपनी पहली गेंद पर कोई Run नहीं लिया गया। लेकिन, अगली 2 गेंदों पर उन्होंने 2 छक्के जड़े। Moeen Ali गेंदबाज थे।

बता दे की Moeen Ali India पारी का 5वां Over फेंक रहे थे। उनकी पहली ही गेंद पर Deepak Hooda द्वारा long on के ऊपर से छक्का मारा गया। गेंद सीधे sky sports के commentary box के अंदर जाकर गिरी। उस समय Team India के Former Head Coach Ravi Shastri और England के Former Captain Mike Earthton commentary कर रहे थे। अपनी तरफ गेंद आती देख दोनों हट गए। वर्ना दोनों चोटिल हो सकते थे। इसका एक Video Viral हो रहा है। जिसमे देखा जा सकता है कि गेंद सीधा commentary box के भीतर जाकर गिरी।

Deepak Hooda ने ठोका था Ireland के खिलाफ तूफानी शतक।

बता दे की इससे पहले भी, Deepak Hooda ने Ireland के खिलाफ 2 T-20 की सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी की गई थी। जिस दूसरे T-20 में Deepak Hooda ने Ireland के खिलाफ 57 गेंद में 104 Run की तूफानी पारी खेली थी। दरअसल, उन्होंने पहले T-20 में भी नाबाद 47 Run ठोके थे। वहीं, England के खिलाफ पहले T-20 से पहले Derbyshire के खिलाफ हुए Warm up match में उन्होंने 59 Run बनाए थे और India की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़े- Uttarakhand में यहां हुआ भीषण हादसा,नदी में भई कार हादसे में गई 4 लोगों की जान, बाकियों को निकालने की हो रही कोशिश।

England को India द्वारा पहले T-20 में 50 Run से हराया गया।

अगर England के खिलाफ पहले T-20 की बात करें, तो India द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए Hardik Pandya (51) और Suryakumar Yadav (39) की पारी की बदौलत 20 Over में 198 Run बनाए गए थे। इसके जवाब में England की पूरी Team 19.3 Over में 148 Run पर All Out हो गई। बल्ले से धमाल मचाने वाले Hardik Pandya ने गेंद से भी कमाल दिखाया। उन्होंने 4 विकेट झटके। उनके अलावा Arshdeep Singh और Yuzvendra Chahal द्वारा भी 2-2 विकेट लिए गए।

Related posts

T20 इंटरनेशनल में आजतक पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए रोहित शर्मा, जाने क्या रहा उनका highest स्कोर

doonprimenews

इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 छक्के लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी है ऋषभ पंत, जाने कौन कोनसे मैच में लगाए छक्के

doonprimenews

बीच मैच अंपायर से भिड़ गए युजवेंद्र चहल, इस फैसले पर हुई बहस,देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment