Doon Prime News
sports

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच टीम इंडिया में हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री,दहशत में है बांग्लादेशी टीम

बड़ी खबर,भारत और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के बीच में टीम इंडिया में अचानक एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री हो गई है। जी हाँ,टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के अचानक जुड़ने से बांग्लादेशी टीम भी दहशत में है।टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बेहद खतरनाक है और अपने घातक खेल से बांग्लादेशी टीम को तहस-नहस कर सकता है।ये खिलाड़ी जब मैदान पर गेंदबाजी के लिए उतरता है, तो बड़े से बड़े बल्लेबाजों के पसीने छूट जाते हैं।


आपको बता दें की ये खिलाड़ी 12 साल बाद टीम इंडिया में जगह बनाकर मैदान पर कहर मचाने के लिए बेताब है।दरअसल, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट गुरुवार को चटगांव पहुंच गए और भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं।जयदेव उनादकट को रविवार को टेस्ट टीम के साथ जोड़ा गया था, लेकिन वीजा परेशानियों के चलते वह बुधवार को भारत और बांग्लादेश के बीच चटगांव में पहला टेस्ट शुरू होने के बाद ही पहुंच सके।


वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कहा, ‘जयदेव उनादकट का भारतीय टीम में फिर स्वागत है।’31 वर्षीय उनादकट को भारतीय टेस्ट टीम में दूसरी बार बुलाया गया है।उनका एकमात्र टेस्ट 12 साल पहले 2010-11 में दक्षिण अफ्रीका दौरे में सेंचुरियन में पहला टेस्ट था।उन्हें टेस्ट डेब्यू का मौका दिया गया। जयदेव उनादकट उस टेस्ट मैच में एक भी विकेट नहीं लेकर 101 रन लुटा बैठे थे।भारत यह टेस्ट पारी और 25 रन से हार गया था।

यह भी पढ़े –Kane Williamson Captaincy- अपनी कप्तानी में न्यूजीलैंड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन बनाने वाले केन विलियमसन ने इस फॉर्मेट में टीम का नेतृत्व नहीं करने का किया फैसला, जानिए अब कौन संभालेगा कमान*


बता दें की जयदेव उनादकट पिछले 12 साल में बहुत बदल गए हैं और अब वह एक बेहद खतरनाक तेज गेंदबाज बन गए हैं।जयदेव उनादकट ने 96 फर्स्ट क्लास मैचों में 23.04 की कातिलाना गेंदबाजी औसत से 353 विकेट झटके हैं। इसी वजह से इस गेंदबाज को 12 साल बाद टीम इंडिया में वापस बुलाया गया है।बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में जयदेव उनादकट का खेलना लगभग तय है।अगर ये तेज गेंदबाज अपनी लय में आ गया, तो फिर बांग्लादेशी टीम को उनके कहर से कोई नहीं बचा सकता।

Related posts

एशिया कप 2022:पाकिस्तान बनाम अफ़ग़ानिस्तान मुक़ाबले में पाकिस्तान की हुई एक विकेट से जीत, भारत के टूटे एशिया कप में पहुँचने के सपने

doonprimenews

पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने shreyas Iyer के लिए कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान पर हावी होगा भारत, ये तीन कमजोरियां हैं कारण

doonprimenews

Leave a Comment