Doon Prime News
sports

पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने shreyas Iyer के लिए कही ये बड़ी बात

shreyas iyer

भारतीय टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद नेshreyas Iyer को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ पांच मुकाबलों की टी 20 इंटरनेशनल श्रृंखला में पहले मैच में खिलाने पर उठाए सवाल उनका यह कहना है कि दायें हाथ का बल्लेबाज अभी सिर्फ वनडे और टेस्ट क्रिकेट मैच के लिए ही उचित रहेगा और उन्हे टी 20 के लिए अपनी स्किल्स पर और काम करना होगा।


शुक्रवार को भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ़ सीरीज के पहले टी20 आई में 68 रनों से बड़ी जीत हासिल की है। मगर इस जीत में 27 साल के shreyas Iyer बल्लेबाज ने अपना योगदान नहीं दे पाए और सिर्फ चार गेंदों में खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए।

यह भी पढ़ें– भारत के संकेत सरगर ने weightlifting में जीता मैडल, कॉमनवेल्थ गेम में भारत के नाम पहली जीत दर्ज


shreyas Iyerके इस खराब परफॉर्मेंस के बाद वेंकटेश प्रसाद ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट में उनके टीम में सेलेक्शन की आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि आने वाले टी 20 वर्ल्ड कप को देखते हुए टीम सेलेक्शन में अभी काफी खामियां हैं। टीम में संजू सैमसन, दीपक हुडा और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी है, इसके बावजूद भी shreyas Iyer को टी 20 में खिलाना काफी अजीब है। विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल का खेलना तय है। ऐसे में टीम को अपने सही बैलेंस पर काम करने की जरूरत है।
जब एक फैनshreyas Iyer के बचाव में आया तो पूर्वक्रिकेटर ने उसका जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि वे 50 ओवर फॉर्मेट में काफी अच्छे हैं मगर टी 20 क्रिकेट में उनसे बेहतर और भी खिलाड़ी हैं। श्रेयस को टी 20 के लिए अपनी स्किल्स पर मेहनत करनी होगी।

Related posts

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुभमन गिल का दोहरा, मुरीद हुए पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर,बोले -क्रिकेट को है ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत

doonprimenews

IND vs PAK : टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले कोच राहुल द्रविड़ ने भरी हुंकार, इस प्लान के जरिए पाकिस्तान की धज्जियां उड़ाएगी टीम इंडिया

doonprimenews

Ind vs Zim Live : भारत को चाहिए पहले वनडे में जीत के लिए सिर्फ 50 रन, यहां मिलेंगे आपको भारत बनाम जिंबाब्वे मैच से संबंधित सारी अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment