Doon Prime News
sports

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में नहीं चुने गए पृथ्वी शॉ, जाने न चुने जाने को लेकर क्या बोले बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर

खबर खेल जगत से जहाँ बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान किया है। इन दोनों सीरीज में युवा भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ का नाम कहीं नजर नहीं आया । घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद टीम में नाम न होने पर पृथ्वी शॉ ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नोट शेयर किया। उन्होंने साईं बाबा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- उम्मीद है आप सबकुछ देख रहे हैं।


18नवंबर से न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी भारतीय टीम
आपको बता दें की भारत 18 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगा। इसके बाद टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ ही तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके बाद टीम इंडिया तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा करेगी। वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में शॉ को नहीं चुनने के फैसले के बारे में पूछे जाने पर भारत के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने कहा कि वे शॉ पर लगातार नजर रख रहे हैं और भविष्य में उन्हें मौका मिलेगा।


टीम के सेट -अप वाले खिलाडियों को मौका दें -चेतन शर्मा
इतना ही नहीं चेतन शर्मा ने कहा कि चयन समिति के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वह उन खिलाड़ियों को मौका दे जो पहले से ही टीम के सेट-अप में हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने दोहराया कि शॉ को “निश्चित रूप से अपना मौका मिलेगा”।

यह भी पढ़े –क्या दिनेश कार्तिक नहीं खेल पाएंगे बांग्लादेश के खिलाफ मैच? जाने इस विषय में क्या बोले बीसीसीआई अधिकारी


पृथ्वी को जल्द ही मिलेंगे मौके
अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- हम पृथ्वी (शॉ) पर नजर रख रहे हैं। हम पृथ्वी के साथ लगातार संपर्क में हैं। वह अच्छा कर रहा है। उसके साथ कुछ भी गलत नहीं है। बात यह है कि हमें यह देखना होगा कि जो लोग पहले से ही खेल रहे हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं, उन्हें मौका मिल रहा है या नहीं। पृथ्वी निश्चित रूप से अपना मौका पाएंगे। चयनकर्ता पृथ्वी के साथ लगातार संपर्क में हैं। जब भी हम मैचों में होते हैं, हम उनसे बात कर रहे होते हैं और उन्हें बहुत जल्द मौके मिलेंगे।

Related posts

बांग्लादेश के मुख्य कोच रुसेल डोमिंगो ने अपने पद से दिया इस्तीफा, भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज हारने के बाद किया निर्णय

doonprimenews

ऑटो चलाने वाले का बेटा हुआ करोड़पति,आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स ने 5.50करोड़ रूपये में मुकेश को खरीदा

doonprimenews

अगले 24घंटे में उत्तराखंड में बढ़ेगी ठंड,ऊधमसिंहनगर और हरिद्वार जिले में जारी किया येलो अलर्ट

doonprimenews

Leave a Comment