Doon Prime News
sports

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ज़िम्बाब्वे के खिलाड़ियों को दिया तगड़ा ऑफर, बोली -भारत को हरा दो, मैं ज़िम्बाब्वे के किसी लड़के से शादी कर सकती हूँ……

सेहर शिन्वारी,ये नाम पिछले काफी समय से सोशल मिडिया पर खूब चर्चा का विषय बन रखा है। बता दें की यह कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस है और ये क्रिकेट की भी बहुत बड़ी फैन है।ये आये दिन भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ ट्वीटर पर कुछ न कुछ ऐसा लिखती रहती है जिसकी वजह से ये भारतीय फैन्स के द्वारा खूब ट्रोल होती रहती है।

आपको बता दें की लेकिन इस बार सेहर शिन्वारी ने सारी हदे पार कर दी है। इस बार सेहर शिन्वारी ने अपने ट्वीट में ज़िम्बाब्वे टीम के खिलाडियों को एक ख़ास ऑफर दिया है।और अब इसकी सोशल मिडिया पर खूब चर्चा भी हो रही है। तो चलिए जानते है क्या है पूरा माजरा..


दरअसल, इस समय ऑस्ट्रेलिया में चल रहे टी-20 वर्ल्डकप में सुपर-12 के मुकाबले खेले जा रहे है।और इस राउंड में सभी टीमें सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। वही, पाकिस्तान की क्रिकेट टीम लगातार शुरूआती दो मैच हारने और नीदरलैंड -साऊथ अफ्रीका को मात देने के बाद सेमीफाइनल में जगह बनाने का रास्ता तलाश रही है।

जानकारी के लिए बता दें की वैसे तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में जाना नामुमकिन लग रहा है, लेकिन अगर 6 नवम्बर को भारत-ज़िम्बाब्वे के बीच होने वाले मैच ज़िम्बाब्वे टीम भारत को हरा देती है तो पकिस्तान की टीम NNR की मदद से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई कर जायेगी। वही, भारत को बाहर होना पड़ सकता है। लेकिन ऐसा होना भी इतना आसान नहीं है।लेकिन इसी समीकरण को देखते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिन्वारी ने ज़िम्बाब्वे टीम के खिलाडियों को ऑफर दिया है।

यह भी पढ़ें -*CM Yogi Adityanath- एक शख्स ने Chief Minister Yogi से मिलने के लिए की कुछ अजीब हरकत, जिसे जान आप हो जायेंगे हैरान*


एक्ट्रेस सेहर शिन्वारी ने अपने ट्वीट में लिखा- मैं ज़िम्बाब्वे के किसी लड़के से शादी कर सकती हु।यदि आपकी टीम अगले मैच में भारत को हरा देती है।


बता दें की एक्ट्रेस सेहर शिन्वारी के इसी ट्वीट पर ट्रोलर्स ने भी खूब मजे लिए। एक यूजर ने शिन्वारी के इस ट्वीट पर लिखा- ऐसे तो आप जीवनभर कुंवारी रहेंगी। क्योकि मैच तो भारत ही जीतेगा।वही, एक अन्य यूजर ने लिखा- माफ़ कीजियेगा, आपकी ये दुआ काबुल नहीं की जा सकती।वही, एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं वही का मूल निवासी हूँ,मेरे पास वही का राशन कार्ड और आधार कार्ड भी है।

Related posts

34 साल की उम्र में सचिन से पांच शतक पीछे हैं कोहली,2028तक तोड़ सकते हैं सचिन का रिकॉर्ड

doonprimenews

IPL 2022 से पहले रातों रात करोड़पति बन गए है ये बॉलर, जमकर बरसा पैसा,कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

doonprimenews

आज होगी IPL 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी, इन भारतीय खिलाड़ियों पर हो सकती है धनवर्षा।

doonprimenews

Leave a Comment