Doon Prime News
uttarpradesh

लव स्टोरी का भयंकर अंत: मां और भाई के आने पर युवती ने घबराकर छुपाया फोन, प्रेमी ने युवती की मौत से पहले सुनी सारी बातें

माँ भाई ने की हत्या

गाजियाबाद में परिवार की मर्जी के खिलाफ़ जाकर प्रेम विवाह की तैयारी कर चुकी गुलफ्सा 20 वर्षीय के घर में ही तकिये से गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसके भाई तोहिद और मोहिद माँ शमशीदा पर आरोप लगाया है वे शव को सुपुर्द ए खाक करने की तैयारी भी कर चूके थे, लेकिन गुलप्सा के प्रेमी समीर ने पुलिस को उनकी पूरी साजिश के बारे में बता दिया। इस पर पुलिस ने तौहीद और मोहिद को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शमशीदा की तलाश अभी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने बहन से प्रेम विवाह करने से इंकार किया था, लेकिन वे नहीं मानी तो उसकी जान ले ली। वह डांसाना गेट निवासी जिस समीर से शादी करना चाहती थी। वह उन्हें पसंद नहीं था।

कैला भट्टा के इस्लामनगर में यह वारदात बुधवार की रात 3:00 बजे हुई। हत्या होने से ठीक पहले गुलफ्सा मोबाइल फ़ोन पर समीर से बात कर रही थी। उसे आकांशा थी कि भाई और माँ उसकी जान ले सकते हैं।

उन्हें कमरे की ओर आता देख उसने फ़ोन को छिपा दिया था, इसलिए हत्या के दौरान समीर उनकी बातचीत सुनता रहा। यह रिकॉर्ड भी हो गई। जो उसने बृहस्पतिवार की शोभा नगर कोतवाली की पुलिस को सुनाया।

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की पुलिस पहुंची तो गुलफ्सा के भाई और माँ ने सामान्य मौत होने का हवाला देकर मामला दबाने की कोशिश की पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया तो दम घुटने से मौत की बात आयी। एफआईआर समीर ने दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े – पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ज़िम्बाब्वे के खिलाड़ियों को दिया तगड़ा ऑफर, बोली -भारत को हरा दो, मैं ज़िम्बाब्वे के किसी लड़के से शादी कर सकती हूँ……

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि समीर की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। शमशीदा की तलाश की जा रही है।

Related posts

प्रचंड बहुमत मिलने के बाद BJP द्वारा यूपी की जनता को मिलेगा ‘Return Gift’ जानिए क्या है प्लान

doonprimenews

“रामलला को ही नहीं देश के 4 करोड़ लोगों को भी मिला पक्का घर” : अयोध्या में PM मोदी।

doonprimenews

Lucknow का लुलु मॉल एक बार फिर नमाज और हनुमान चालीसा को ले कर आया विवादों में ,जानें अब क्या हुआ नया विवाद

doonprimenews

Leave a Comment