Doon Prime News
nation

CM Yogi Adityanath- एक शख्स ने Chief Minister Yogi से मिलने के लिए की कुछ अजीब हरकत, जिसे जान आप हो जायेंगे हैरान

Yogi Adityanath

Uttar Pradesh से आज की बहुत ही अजीब खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Chief Minister Yogi Adityanath से मिलने के चक्कर में Lucknow में एक शख्स अपनी जान देने पर उतारू है।

बता दे की Chief Minister Yogi Adityanath से मिलने के चक्कर में Lucknow में एक शख्स अपनी जान देने पर उतारू है। यहां एक शख्स अपने गले में फांसी का फंदा डालकर पेड़ पर चढ़ गया है। उसकी जिद है कि उसको Chief Minister Yogi Adityanath से मिलना है। जिसके बाद खबर मिलते ही मौके पर पहुंची Police और लोग शख्स को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन फिर भी वह पेड़ से उतरने के लिए राजी नहीं है।

आपको बता दे की शख्स का कहना है कि अगर किसी ने उसको पेड़ से उतरने के लिए मजबूर किया तो वह फांसी के फंदे पर झूल जाएगा और अपनी जान दे देगा। हालांकि, जब भी कोई पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करता है तो वह चिल्लाने लगता है और अपनी जान देने की धमकी देने लगता है।

आखिर क्यों मिलना चाहता है UP CM से युवक?

वही, पुलिसकर्मी व अन्य लोग पेड़ के नीचे खड़े हुए हैं। वो उसे समझाने-बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि युवक, Chief Minister Yogi से मिलने की जिद क्यों कर रहा है? Police इसका पता लगाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़े- उत्तराखंड में आज मनाया जा रहा लोकपर्व इगास, मुख्यमंत्री धामी समेत इन लोगों ने दी इगास की बधाई

Chief Minister Yogi से मुलाकात में रुकावट

बता दें कि UP के Chief Minister Yogi Adityanath का आज Himachal Pradesh जाने का कार्यक्रम पहले से तय है। Chief Minister Yogi आज Himachal Pradesh के कांगड़ा पहुंचेंगे। इसके बाद वो एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। घुमारवी और बिलासपुर में भी Chief Minister Yogi Adityanath की जनसभा होनी है।

Related posts

यहां हुआ बड़ा सड़क हादसा, मजदूरों को लेकर आ रही ईको वैन की ट्रक से हुई टक्कर।

doonprimenews

Tea party : इन युवाओं को थी ऐसी चाय की लत,की चाय पीकर बना डाला वर्ल्ड रिकार्ड,जानिए कैसे

doonprimenews

फिरसे जेल जाएगा Ram Rahim, खत्म हो गई है फरलो,इस दिन होगी जेल वापसी

doonprimenews

Leave a Comment