Doon Prime News
sports

मुंबई टीम हुई खतरनाक, ये तीन खिलाड़ी मचाएंगे हाहाकार

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल इतिहास के सबसे सफल टीम रही है। मुंबई इंडियंस ने कई बड़े खिलाड़ियों को तराशा है। इस बार भी मुंबई इंडियंस में कई ऐसे खिलाड़ी आए हैं जो आईपीएल में धमाल मचा सकते हैं। आज हमें ऐसे ही टीम खिलाड़ियों के नाम देखेंगे जो अगर चल गए तो अकेले मैच पलटने का दम रखते हैं।

1. सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस ही नहीं भारतीय टीम के बीच वर्तमान समय में सबसे सफल खिलाड़ियों में शामिल हुए हैं। सूर्यकुमार यादव लगातार बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं और अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित कर रहे हैं, खास तौर पर टी-20 क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं।

2. कैमरन ग्रीनइस

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पर मुंबई इंडियंस की टीम ने 17.5 करोड़ रूपये खर्च किए हैं और कैमरन ग्रीन पिछले कुछ समय से अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और वह अपने लंबे लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़े –*आईपीएल 2023मिनी ऑक्शन के बाद चर्चित हुआ जम्मू और कश्मीर का ऑलराउंडर विवरांत शर्मा,खुद भी नहीं थी उम्मीद ऐसे एक दिन में बदल जाएगी जिंदगी*

3 . तिलक वर्मा

Mumbai Indians के पास इस वक्त टीम डेविड और तिलक वर्मा की खतरनाक जोड़ी भी है और अगर यह खिलाड़ी चल गए तो मुंबई इंडियंस के स्कोर को 200 के पर पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता।

Related posts

IND W vs WI W:तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी जीत के लिए उतरेगी भारतीय महिला टीम

doonprimenews

श्रीकांत त्यागी मामले में उत्तराखंड पुलिस ने कहा हमें किसी ने संपर्क नहीं किया, देहरादून एसएसपी बोले कल आया था नोएडा कमिश्नर का फोन जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Rishabh Pant ने टेस्ट क्रिकेट को बना डाला T-20, कर डाली छक्के चौकों को बारिश, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment