Doon Prime News
sports

IND W vs WI W:तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी जीत के लिए उतरेगी भारतीय महिला टीम

खबर खेल जगत की जहाँ सीनियर खिलाड़ियों की वापसी की संभावना को देखते हुए भारत सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के ईस्ट लंदन में टी20 त्रिकोणीय सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत का दावेदार होगा।

कप्तान हरमनप्रीत कौर सहित चोटी की खिलाड़ियों के अस्वस्थ होने के बाद बाहर होने के बावजूद भारत ने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

आपको बता दें की अभी यह सुनिश्चित नहीं है कि हरमनप्रीत और अन्य खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी करेंगे या नहीं। वेस्टइंडीज को अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। पिछले मैच में भारत की ओर से हरमनप्रीत के अलावा शिखा पांडेय रेणुका सिंह और पूजा वस्त्रकार नहीं खेली थीं।

यह भी पढ़े -*एक ऐसी खबर आई सामने जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान, Google की छोटी गलती के चलते 2 भारतीय हैकर्स को हुआ लाखों का फायदा*

वहीं कार्यवाहक कप्तान स्मृति मंधाना से अंतरराष्ट्रीय कैप हासिल करने वाली अमनजोत कौर ने 30 गेंदों पर नाबाद 41 रन की पारी खेली थी। एक समय टीम ने 69 रन पर पांच विकेट गंवा दिए थे, अमनजोत की मदद से भारत ने छह विकेट पर 147 रन बनाए और टीम 27 रन से जीतने में सफल रही।

Related posts

IND VS PAK के बीच आज होने वाले मुकाबले में भीषण गर्मी से खिलाड़ियों को हो सकती है दिक्कत

doonprimenews

IPL 2023:धोनी की कप्तानी में CSK ने एक बार फिर रचा इतिहास, IPL 2023का खिताब जीता, यहाँ जाने कितनी मिली इनाम राशि,किस खिलाड़ी को मिला कौन-सा अवॉर्ड

doonprimenews

बारिश कर सकती है आज के India -South Africa मैच का मजा खराब, जानिए अभी तक कैसा है राजकोट का मौसम

doonprimenews

Leave a Comment