Doon Prime News
Uncategorized sports

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा, एक पोस्ट का ले रहे इतने करोड़ रुपए

विराट कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली अपनी खराब फॉर्म के चलते इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां आपको बता दें कि इस समय चारों तरफ विराट कोहली की फॉर्म की ही चर्चाएं हो रही है। लगभग 3 वर्षों से विराट कोहली के फैंस उनकी बड़ी पारी देखने के लिए तरस गए हैं।
वैसे विराट भले ही क्रिकेट के मैदान में फ्लॉप दिखाई दे रहे हो लेकिन सोशल मीडिया की अगर हम बात करें तो सोशल मीडिया में आज भी उनका रुतबा कायम है। इंस्टाग्राम में कमाई करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में विराट कोहली का नाम तीसरे नंबर पर है। बता दें कि कोहली इंस्टाग्राम पर एक स्पॉन्सर पोस्ट के लिए करीब 8.70 लाख रुपये चार्ज करते हैं और एशिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्ती हैं। Hopperhq के द्वारा जारी वर्ष 2022 की इंस्टाग्राम लिस्ट में विराट कोहली का नाम चौथे नंबर पर है तो वहीं 2021 में विराट कोहली का स्थान 18वें नंबर पर था।
लेकिन साल 2022 में विराट कोहली चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। यदि अगर हम विश्व में खेल हस्तियों की बात करें तो कोहली का नंबर क्रिस्टीयानो रोनाल्डो और लियोनेल मेसी के बाद आता है। रोनाल्डो अपने एक पोस्ट से 19.17 करोड रुपए कमाते हैं तो वहीं मेसी 14.21 करोड रुपए कमाते हैं ।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड में नहीं थम रहा हादसों का दौर, ऋषिकेश में यात्रियों से भरी बस पलटी
आपको बता दें कि विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स है। विराट कोहली सोशल मीडिया पर फॉलो किए जाने वाले दुनिया के नंबर वन क्रिकेटर रहे हैं। इंस्टाग्राम कि अगर वह बात करें तो 469 मिलन के साथ क्रिस्टीयानो रोनाल्डो टॉप पर है तो वही 35.1 करोड़ फॉलोवर्स के साथ मेसी 2 नंबर पर हैं।
आपको बता दें कि 3 वर्ष पूर्व कोहली का बल्ला शांत नजर आता था। वर्ष 2020 में कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे.उन्होंने टी20 में 663, वनडे में 702 और टेस्ट मैच में767 रन बनाए थे।

Related posts

Virender Sehwag ने Pulwama शहीदों के बच्चों पर करी एक दिल छूने वाली post ।

doonprimenews

Benefits associated with Data Space Software

doonprimenews

नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव के लिए खतरा है ये खिलाड़ी, करते है धमाकेदार बल्लेबाजी

doonprimenews

Leave a Comment