Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy S23:काफी समय से चर्चा में चल रहा , Samsung Galaxy S23 जाने कब होगा लॉन्च

Samsung

Samsung Galaxy S23: सीरीज Samsung Galaxy S23 सीरीज को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है, और अब कन्फर्म हो गया है की फोन कब पेश किया जाएगा। दरअसल टेक दिग्गज Samsung कोलंबिया वेबसाइट से ये पता चला है कि Samsung Galaxy S23 सीरीज को इस साल 1 फरवरी में लॉन्च किया जाएगा।

Samsung की कोलंबिया वेबसाइट ने गलती से आने वाले ईवेंट का एक पोस्टर लीक कर दिया है। इससे पहले की कंपनी ने (9To5 Google के माध्यम से) आधिकारिक घोषणा की थी। लीक हुए पोस्टर को कुछ देर बाद हटा दिया गया, पोस्टर में दी गई जानकारी के मुताबिक Samsung Galaxy S23 1 फरवरी 2023 को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करेगा और यह एक टैगलाइन के साथ आता है जिसमें कहा गया है कि Epic moments are coming at Samsung.com/co/.

इसके अलावा पोस्ट में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाया गया है, जो बताता है कि Samsung के आने वाले Samsung Galaxy S23 सिरीज़ में ट्रिपल रियर कैमरा होने की उम्मीद जताई जा सकती है। फ़िलहाल Samsung ने रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है। पोस्टर टिपस्टार ice universe की एक और रिपोर्ट की पुष्टि करता है जिसने आने वाले Samsung Galaxy S23 स्मार्टफोन के लिए लॉन्च की तारीख 1 फरवरी ही बताया गया था। इस रिपोर्ट की पुष्टि एक अन्य टिप्स्टर एच मैकफली ने की, जिन्होंने that’s true2 कहने वाले GIF का उपयोग करके रिपोर्ट को सपोर्ट दिया।

सामने आ चुकी है Samsung Galaxy S23 फ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स और डिटेल्स

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Samsung Galaxy S23 सीरीज के Samsung Galaxy S23 में 6.1 इंच की एफएचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ स्क्रीन रिफ्रेश रेट और होल-पंच कटआउट होगा. ये 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ-साथ 15W वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ 3,900mAh की बैटरी के साथ आ सकता है.

दूसरी ओर, Samsung Galaxy S23 + में 4,700mAh की बैटरी के साथ 120Hz 6.6-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और यह 15W वायरलेस चार्जिंग और 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक दोनों को सपोर्ट करता है.

यह भी पढ़े –Amazon Offer- ऐमेज़ॉन ने नया साल शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए खोला ऑफर्स का पिटारा, मात्र इतने रुपए में मिल रहा है iQOO का यह फोन

इसी तरह, Samsung Galaxy S23 अल्ट्रा को 120Hz रिफ्रेश रेट और QHD+ रेजोलूशन के साथ 6.8-इंच डायनामिक कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले स्पोर्ट के साथ आ सकता है. यह 2200 निट्स की पीक ब्राइटनेस , और एक नया 200 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरे के साथ आएगा. फोन का कैमरा काफी हाई क्वालिटी और पिक्सल का है, जिससे कि हर कोई आपसे फोन फोटो क्लिक करने के लिए मांग ही लेगा.

Related posts

मार्केट में लॉन्च हुआ iPhone 14 Pro जैसा स्मार्टफोन, यहां जाने इसके फीचर्स।

doonprimenews

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

doonprimenews

Moto G73 5G : क्या आप भी चाहते हैं कम कीमत में हाईटेक सिक्योरिटी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment