Doon Prime News
sports

IPL की इस हसींन एंकर ने की शादी,ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी बेन कटिंग से की शादी।

IPL की इस हसींन एंकर ने की शादी,ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी बेन कटिंग से की शादी।

ऑस्ट्रेलिया के  बेन कटिंग और टीवी प्रेजेंटर एरिन हॉलैंड आखिरकार एक साथ शादी के बंधन में बंध गए। लंबे समय  से दोनो एक साथ रिलेशनशिप में थे. लंबे रिलेशन मे  रहने के बाद दोनों ने नई जिंदगी की शुरुआत की। दोनो ने मई 2019 में सगाई की थी और साथ में समय बिता रहे थे। दोनों ने अपने सोशल मीडिया  मे शादी की तस्वीरें साझा कर अपनी खुशी जाहिर की.

कटिंग और हॉलैंड दोनों ही भारत की  टी-20 लीग आईपीएल का हिस्सा थे और  साथ में नजर भी आए हैं।  कटिंग  टी-20 लीग में खेलते हैं और हॉलैंड प्रेजेंटर और एंकर की भूमिका में रहती है.कटिंग काफी  समय से राष्ट्रीय टीम का हिस्सा नहीं है और सिर्फ टी-20 लीग में खेलते हैं।  IPL में  पांच सीजन तक मुंबई, राजस्थान और हैदराबाद का हिस्सा रहे थे।  उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए चार वनडे और सात टी-20 मुकाबले खेले हैं और आठ विकेट लिए है और 93 रन बनाए हैं। 

 बेन कटिंग और टीवी प्रेजेंटर एरिन हॉलैंड

उनकी पत्नी की बात करे तो  वे मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया रह चुकी हैं। इसके अलावा भी बात करे तो के टीवी प्रेजेंटर, होस्ट, एंकर, मॉडल, डांसर और समाजसेवी भी हैं। हॉलैंड का क्रिकेट से  कुछ खास लगाव है और अब तक वह कई टी-20 लीग में एंकरिंग और होस्ट का काम कर चुकी हैं। 2018 में भारत की  टी-20 लीग आईपीएल का भी हिस्सा रही हैं। 

यह भी पढ़ें- इस विधायक के भतीजे ने खुद को गोली से उड़ाया, जानिए क्या है वजह और कौन है यह सख्स

एरिन एक टीवी एंकर होने के साथ एक  क्लासिकल वॉयस बैचुलर डिग्री भी ले चुकी है ।हॉलैंड ने साल 2016 में पहली बार क्रिकेट  के फैंस का ध्यान अपने ओर  खींचा था जब एरिक अपने बॉयफ्रेंड बेन कटिंग को  सड़क पर किस करते हुए स्पॉट हुई थी।

गर्लफ्रेंड हॉलैंड IPL के 2018 सीजन में प्री और पोस्ट मैच शो की एंकर थीं, इस दौरान उन्होंने  शादी करने से मना  कर दिया था।  उन्होंने कहा  कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है। वह अभी अपने  दोस्तों की शादी में सिंगर की भूमिका निभाना चाहती हैं और उनका शादी करने की कोई इच्छा नहीं है।  दोनों ने साथ में लंबा समय गुजारने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली है।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

इमाद वसीम ने ट्वीट कर की विराट कोहली की तारीफ , लिखा, ” प्लेनेट का बेस्ट क्रिकेटर वापस आ गया, तो भड़क उठे पाकिस्तानी फैंस

doonprimenews

नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर किया देश का नाम रोशन, विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

doonprimenews

Breaking : Pushkar Singh Dhami के खिलाफ ये महिला होंगी कांग्रेस की प्रत्याशी, चंपावत से मिला टिकट

doonprimenews

Leave a Comment