Doon Prime News
sports

सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी से गौतम गंभीर हुए प्रभावित, कहा – सूर्य को नंबर 3पर प्रमोट करना चाहिए

गौतम गंभीर

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ काफी शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 26 गेंदों में 68 रन बनाए हैं। जबसे सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ की तूफानी पारी खेली है तब से सभी क्रिकेट फैंस तो क्या बड़े बड़े क्रिकेटर भी सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं। और सभी अब सूर्य में भारत का विराट कोहली देख रहे हैं। जी हां और इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भी सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा कि सूर्य को नंबर तीन पर प्रमोट करना चाहिए।

विराट -सूर्य ने की थी 98रन की साझेदारी
आपको बता दें कि बीते बुधवार को भारत और हांगकांग का आमना-सामना हुआ था। इसमें विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए 98 रन की साझेदारी की थी और हांगकांग के खिलाफ 192 रनों का स्कोर खड़ा किया था। बता दें कि इस दौरान विराट कोहली ने जहां 59 रनों की शानदार पारी खेली थी तो वही सूर्य ने 68 रनों की पारी खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

एशिया कप में 3नंबर पर सूर्यकुमार को खिलाना चाहिए
सूर्यकुमार यादव की इस सुपर पारी को देखकर गौतम गंभीर भी काफी प्रभावित दिखाई दिए हैं और उन्होंने इस बात का दावा किया है कि एशिया कप के टूर्नामेंट में तीसरे नंबर पर विराट कोहली की जगह सूर्यकुमार यादव को खिलाना चाहिए। गौतम का कहना है कि इस समय टीम इंडिया में कहीं भी ऐसे बल्लेबाज नहीं है जो अच्छी फॉर्म में हो। ऐसे में हमें सूर्य की फॉर्म का इस्तेमाल अच्छे से करना चाहिए। वहीं विराट कोहली को आप चार नंबर पर कर सकते हैं और हार्दिक पांड्या को 5 पर।गंभीर ने कहा कि इसके बाद आप बल्लेबाजी में और भी फेरबदल कर सकते हैं। उनका मानना है कि ऐसा करने से दबाव को जल्दी कम किया जा सकता है।

यह भी पढ़े -ये कंपनी दे रही है फ्री में घर बैठे VIP नंबर चुनने का मौका , जानिए कैसे आप भी मंगवा सकते है घर बैठे ये VIP नंबर


सूर्य करते हैं दबाव मिटाने का काम
वहीं गौतम गंभीर ने आगे कहा कि सूर्य एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो सलामी बल्लेबाज के आउट होने के बाद दबाव को जल्दी से दूर कर सकते हैं। सूर्यकुमार यादव ने सभी को इस बात से भी अवगत कराया है कि वह किसी भी पोजीशन पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं।

Related posts

बेबी एबी डिविलियर्स का डेब्यू मैच में कमाल, डिविलियर्स की ही तरह मारा बड़ा छक्का,देखिए वीडियो

doonprimenews

World Cup Final 2023: कंगारुओं से 2003 का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, पीएम मोदी समेत ये दिग्गज हस्तियां रहेंगी मौजूद।

doonprimenews

T20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया में नाम शामिल न होने के बाद संजू सैमसन का यह बयान आया सामने, वीडियो जमकर हो रहा वायरल, जीता सभी का दिल

doonprimenews

Leave a Comment