Demo

IPL 2022 में हमें कई बड़े मुकाबले देखने को मिल रहे है। इसके साथ ही कई ऐसी चीजें भी देखने को मिल रही है जो हैरान करने वाली है। इसमें चेन्नई और मुंबई टीमों का प्रदर्शन भी है। मुंबई को कल कोलकाता के खिलाफ तीसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद दोनों टीमों के लिए एक बुरी खबर भी आई है।

दरअसल कल के मैच के बाद महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा को आचार संहिता के उलंघन का दोषी पाया गया है और इसके लिए दोनों खिलाड़ियों को दंडित भी किया गया है।

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को आईपीएल आचार संहिता के level-1 का अपराधी माना गया है और इसके लिए दोनों खिलाड़ियों पर 10% मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है,हालांकि स्पष्ट रूप से यह कारण नहीं बताया गया है।

ये भी पढ़ें – आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलेगा ये खतरनाक बॉलर,अब बल्लेबाज़ों की खैर नहीं

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। जहां इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन कमबैक किया, तो वही पैट कमिंस ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से मैच ही मुंबई के हाथ से निकाल लिया।

Share.
Leave A Reply