Doon Prime News
sports

जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को हुई सजा, लगा इतने का जुर्माना, जानिए कारण

नितीश राणा जसप्रीत बुमराह

IPL 2022 में हमें कई बड़े मुकाबले देखने को मिल रहे है। इसके साथ ही कई ऐसी चीजें भी देखने को मिल रही है जो हैरान करने वाली है। इसमें चेन्नई और मुंबई टीमों का प्रदर्शन भी है। मुंबई को कल कोलकाता के खिलाफ तीसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के बाद दोनों टीमों के लिए एक बुरी खबर भी आई है।

दरअसल कल के मैच के बाद महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह और कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा को आचार संहिता के उलंघन का दोषी पाया गया है और इसके लिए दोनों खिलाड़ियों को दंडित भी किया गया है।

महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा जसप्रीत बुमराह और नीतीश राणा को आईपीएल आचार संहिता के level-1 का अपराधी माना गया है और इसके लिए दोनों खिलाड़ियों पर 10% मैच फीस का जुर्माना लगाया गया है,हालांकि स्पष्ट रूप से यह कारण नहीं बताया गया है।

ये भी पढ़ें – आज दिल्ली कैपिटल्स की टीम से खेलेगा ये खतरनाक बॉलर,अब बल्लेबाज़ों की खैर नहीं

आपको बता दें कि कल के मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया। जहां इस मैच में मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन कमबैक किया, तो वही पैट कमिंस ने अपनी ताबड़तोड़ पारी से मैच ही मुंबई के हाथ से निकाल लिया।

Related posts

IND vs WI T20:टी 20 में भी टीम इंडिया ने दिखाया अपना जलवा, विंडीज़ को दी बुरी तरह मात

doonprimenews

न्यूज़ीलैंड के पूर्व आलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने श्रेयस अय्यर के भविष्य को लेकर कह दी यह बड़ी बात

doonprimenews

भारत मे होगा ipl 2021, BCCI ने दिया सिंगनल.

doonprimenews

Leave a Comment