Doon Prime News
sports

CSK vs LSG:शुरुआती मुकाबला हारने के बाद जीत के साथ वापसी करना चाहेगी चेन्नई सुपरकिंग्स, आज अपने ही घर में लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ खेलेगी मैच

अपना शुरुआती मुकाबला गंवाने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स सोमवार को अपने होम ग्राउंड चेपक स्टेडियम में आईपीएल के मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटने के इरादे से उतरेगी। गुजरात ने चेन्नई को उद्घाटन मुकाबले में हराया था।


वहीं दूसरी ओर,लखनऊ की टीम अपने जीत के सिलसिले को कायम रखना चाहेगी। कप्तान लोकेश राहुल की टीम लखनऊ ने रविवार को अपने घर में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया था। चेन्नई का यह इस सत्र में पहला घरेलू मैच है। इस सत्र में होम और अवे प्रारूप की वापसी से टीमों को अपने घर में भी मुकाबले खेलने को मिल रहे हैं। दोनों टीमें आईपीएल में अब तक बस एक बार आमने-सामने आई है। यह मैच लखनऊ ने जीता था।


बता दें की गुजरात के खिलाफ ऋतुराज गायकवाड़ की पारी को छोड़ दिया जाए तो चेन्नई के अन्य बल्लेबाजों ने निराश किया था। गायकवाड़ ने 92 रनों की पारी खेली थी जिससे चेन्नई की टीम अच्छा स्कोर बनाने में सफल हुई थी। लखनऊ के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने अपनी तेज गेंदबाजी से दिल्ली के बल्लेबाजों को पिच पर टिकने नहीं दिया था और 14 रन देकर पांच विकेट चटकाए थे। अब इस मुकाबले में गायकवाड़ के शॉट और वुड की तेज रफ्तार गेंदों के बीच रोचक जंग देखने को मिल सकती है।


इतना ही नहीं इंग्लैंड के सुपरस्टार बेन स्टोक्स को चेन्नई ने 16.25 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था और वह पहले मैच में खराब प्रदर्शन के बाद दूसरे मैच में अपना प्रभाव छोड़ना चाहेंगे। बीच के ओवरों में तेजी से रन नहीं बनाना चेन्नई के लिए चिंता का विषय है और खराब गेंदबाजी टीम के लिए सिरदर्द बनी हुई है। कप्तान धोनी भी अपने गेंदबाजों से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद लगाए हुए हैं। साथ ही धोनी के भी ऊपरी क्रम में खेलने की उम्मीद है क्योंकि उन्होंने अहमदाबाद में जोश लिटिल की गेंदों पर अच्छे शॉट लगाए थे और सात गेंदों में नाबाद 14 रन की पारी खेली थे।


लखनऊ की टीम अगर पहले बैटिंग करती है तो संभावित-11: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), काइल मायर्स, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, आवेश खान, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा, मार्क वुड।


लखनऊ की टीम पहले बॉलिंग करती है तो संभावित-11: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), काइल मायर्स, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौतम, आवेश खान, रवि बिश्नोई, अमित मिश्रा, मार्क वुड।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- फर्जी सीबीआई अधिकारी बन युवती से की सगाई, शादी से दो दिन पहले खुला राज, जनिए पुरा मामला*

चेन्नई की टीम पहले बैटिंग करती है तो
संभावित-11:
ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, बेन स्टोक्स, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर , राजवर्धन हंगरगेकर।

अगर चेन्नई की टीम पहले बॉलिंग करती है तो
संभावित-11
: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, बेन स्टोक्स, मोइन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, एमएस धोनी (कप्तान, विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, राजवर्धन हंगरगेकर, दीपक चाहर, सिमरजीत सिंह/तुषार देशपांडे।

Related posts

दिल्ली कैपिटल्स में आया दुनिया का सबसे खतरनाक ओपनर, आते ही कर डाली ये मांग, सुनकर आएगी हंसी

doonprimenews

Deepak Hooda ने मारा बहुत ही शानदार हवाई ‘फायर’, सीधा बॉल पहुंची कमेंट्री बॉक्स में, बाल-बाल बचे रवि शास्त्री, देखिये वीडियो

doonprimenews

भारत सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) को क्रिस गेल ने कहा धन्यवाद जानिए पूरी खबर ।

doonprimenews

Leave a Comment