Doon Prime News
sports

भारत सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) को क्रिस गेल ने कहा धन्यवाद जानिए पूरी खबर ।

भारत सरकार और पीएम मोदी (PM Modi) को क्रिस गेल ने कहा धन्यवाद जानिए पूरी खबर ।

भारत सरकार ने कोरोना वैक्सीन की एक खेप जमैका भी भेजी है क्योंकि वहां भी कोरोना वायरस के केसों में लगातार बढ़ाेतरी देखने को मिल रही है। ऐसे में वेस्टइंडीज के  बहूत बड़े ओपनर क्रिस गेल ने भारत और पीएम नरेंद्र मोदी काे धन्यवाद कहा है ।

 भारत में कोरोना वैक्सीन काे प्रभावी पाया गया है। ऐसे में देश में तो कोरोना वैक्सीन लगाई  हि जा रही है और भारत सरकार ने विदेशों में भी कोरोना वैक्सीन भेजने की  शुरूआत भी कर दि है। इसी कड़ी में जमैका में भी कोरोना वायरस की वैक्सीन पहुंची है तो वहां के क्रिकेटरों ने भारत सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया  किया है। इस लिस्ट में अब क्रिस गेल का नाम भी आ गया है।

बताया गया है कि वेस्टइंडीज टीम के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने वीडियो जारी करते हुए कहा है, “पीएम मोदी, भारत सरकार और भारत की जनता, मैं आप सभी को जमैका के लिए वैक्सीन के दान के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूँ हम इसकी तारीफ करते हैं। सभी का धन्यवाद, मैं भारत को प्यार करता हूं और जल्द भारत आ रहा हूं।”

यह भी पढ़े- पिंपरी-चिंचवाड़: नशीले पदार्थों के सेवन के लिए 20 लाेग गिरफ्तार पढ़िए पुरी खबर

 आपकाे बता दें कि क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल (IPL) के 14वें सीजन के लिए भारत आ रहे हैं, क्योंकि अप्रैल में आइपीएल (IPL) का अगला सत्र शुरू हो जाएगा। क्रिस गेल पंजाब किंग्स के लिए आइपीएल (IPL) खेलने वाले हैं। इसी वजह  से उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि वे भारत आ रहे हैं। भारत में क्रिस गेल को बहूत पसंद किया जाता है, क्योंकि उनकी बल्लेबाजी का तरीका  सभी को पसंद आता है ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Rishabh Pant ने टेस्ट क्रिकेट को बना डाला T-20, कर डाली छक्के चौकों को बारिश, देखिए वीडियो

doonprimenews

क्या दिनेश कार्तिक नहीं खेल पाएंगे बांग्लादेश के खिलाफ मैच? जाने इस विषय में क्या बोले बीसीसीआई अधिकारी

doonprimenews

यह खिलाड़ी बन रहा है विराट के लिए मुसीबत, क्या यह खिलाड़ी टीम इंडिया ले लेगा उनकी जगह।

doonprimenews

Leave a Comment