Doon Prime News
sports

दिल्ली कैपिटल्स में आया दुनिया का सबसे खतरनाक ओपनर, आते ही कर डाली ये मांग, सुनकर आएगी हंसी

Delhi Capitals ओपनर दिल्ली कैपिटल्स

IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने मुंबई को हराते हुए बेहतरीन शुरुआत की थी। लेकिन इसके बाद दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस नई दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराया वैसे तो दिल्ली की टीम के पास अभी भी बेहतरीन खिलाड़ी हैं, लेकिन अब एक और खिलाड़ी उनकी टीम से जुड़ गया है, जिससे उनकी ताकत और कई गुना बढ़ जाए।

जिसको ओपनर कि हम बात कर रहे हैं उसका नाम है डेविड वॉर्नर। वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की पाकिस्तान के साथ चल रही सीरीज के कारण भारत नहीं आ पाए थे , लेकिन अब जब सीरीज खत्म हो गई है, तो वह आईपीएल में लौट गए हैं और दिल्ली से ओपनिंग करते नजर आएंगे। इस बात की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी थी, लेकिन भारत वापस आते ही डेविड वॉर्नर नहीं ऐसी मांग की है, जिसको सुनकर सभी को हंसी आ रही है।

हम सभी जानते है की डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और उनकी रियल हमेशा चर्चाओं का विषय बनी रहती है। कभी वो बाहुबली बनते हैं, तो कभी पुष्पा और अब जब वॉर्नर भारत आए हैं, तो उन्होंने फिर से यह बात कही है.

जब दिल्ली कैपिटल्स ने वार्नर के स्वागत में एक इंस्टाग्राम पोस्ट डाला तो, उसके कमेंट सेक्शन में वॉर्नर ने कमेंट किया और कहा कि वो कुछ पार्टनर ढूंढ रहे हैं, जिसके साथ रील्स बना सकें, साथ ही कोई रील के लिए टॉपिक बताने की भी मांग की है।

ये भी पढ़ें – ईशान किशन बोले रोहित भैय्या बहुत गाली देते है, ईशान किशन ने खोली रोहित शर्मा की ये पोल,किये कई खुलासे

Related posts

शार्दुल ठाकुर ने खेली कमाल की पारी, मारे ताबड़तोड़ छक्के, देखिए वीडियो

doonprimenews

भारत बनाम वेस्टइंडीज के दूसरे T20 में भुवनेश्वर की जगह आवेश खान को क्यों दिया आखिरी ओवर? रोहित शर्मा ने इस बात पर किया बड़ा खुलासा

doonprimenews

वॉर्मअप मैच में भी फ्लॉप हुए Virat Kohli, आउट होते ही अंपायर पर फूटा गुस्सा, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment