Doon Prime News
sports

रविवार को दूसरे वनडे में मिली शानदार जीत के बाद beach पर कुछ यूँ मस्ती करते दिखे भारतीय टीम के खिलाड़ी

क्रिकेटर्स

रविवार को भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वनडे की सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम ने तीन मैचों की इस सीरीज को अपने नाम दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस मैच में टीम की कमान शिखर धवन को सौंपी गई है और सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

विंडीज के खिलाफ इस मुकाबले में अक्षर पटेल की तूफानी बल्लेबाजी काफी चर्चाओं में रही क्योंकि अक्षर पटेल ने 2 विकेट से भारत को जीत हासिल करवाई थी। मैच में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी अब समुद्र किनारे मस्ती करते हुए दिखाई दिए और कुछ खिलाड़ियों की पत्नियां भी उनके साथ मौजूद रहे। इस दूसरे वनडे मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी टोबैगो के पिजन पॉइंट बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दिए जिसमें सूर्यकुमार यादव की पत्नी भी मौजूद रहे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें भी शेयर करी है।

आपको बता दें कि अक्षर पटेल ने दूसरे वनडे में विनिंग पारी खेलकर यह मैच भारत के नाम दर्ज करवाया था। इस मैच में उन्होंने केवल अपनी गेंदबाजी से ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन किया था। गेंदबाजी के दौरान उन्होंने 9 ओवर में 40 रन देकर एक विकेट हासिल किया तो बल्लेबाजी करते हुए 35 गेंदों पर 182.85 की स्ट्राइक रेट के साथ नाबाद 64 रन की पारी रैली जिसमें उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के भी लगाए।

यह भी पढ़े -एसटीएफ उत्तराखंड का बरेली के नशा तस्करो पर प्रहार
अब बुधवार को होने वाले तीसरे मुकाबले को जीतकर भारत 3-0 से सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। इसके बाद भारतीय टीम 29 जुलाई को होने वाले पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी जिसके लिए टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी त्रिनिदाद पहुंच चुके हैं।

Related posts

शुभमन गिल छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस का साथ, इस आईपीएल टीम से जुड़ने के जताए जा रहे हैं आसार

doonprimenews

IND vs WI 3rd T20: भारत बनाम वेस्टइंडीज में भारत ने की शानदार जीत हासिल, इस खिलाड़ी ने अपने नाम किया प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब

doonprimenews

नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव के लिए खतरा है ये खिलाड़ी, करते है धमाकेदार बल्लेबाजी

doonprimenews

Leave a Comment