Doon Prime News
sports

शुभमन गिल छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस का साथ, इस आईपीएल टीम से जुड़ने के जताए जा रहे हैं आसार

आईपीएल 2022 का खिताब गुजरात टाइटंस ने जीता था। जी हां बता देगी गुजरात टाइटंस की तरफ से शुभमन गिल ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने गुजरात को ट्रॉफी दिलाने में काफी अहम भूमिका निभाई थी। अब गुजरात टाइटंस की तरफ से ट्विटर पर एक ट्वीट किया गया है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शुभमन गिल गुजरात टाइटन्स से अलग हो सकते हैं। साथ ही उनके किसी दूसरी आईपीएल टीम से जुड़ने के संकेत जताए जा रहे हैं।


आईपीएल 2022 के लिए 8 करोड़ में खरीदा गया था गिल को
आपको बता दें की गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आपका यह सफर यादगार रहा है।आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं।’ इससे शुभमन गिल और गुजरात टाइटंस के अलग होने के तौर पर देखा जा रहा है।शुभमन गिल ने भी इसका रिप्लाई देते हुए दिल वाली इमोजी बनाई।गिल को आईपीएल 2022 में गुजरात की टीम ने 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था।


अपने दम पर गुजरात टाइटंस को आईपीएल का खिताब जीता चुके हैं गिल
शुभमन गिल अभी 23 वर्ष के हैं, और वे अभी काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।इससे पहले आईपीएल 2022 के 16 मैचों में 483 रन बनाए।उन्होंने अपने दम पर गुजरात टाइटंस को कई मैच जिताए। गुजरात को पहली बार चैंपियन बनाने में उनकी अहम भूमिका रही।इससे पहले शुभमन गिल ने कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में डेब्यू किया था। गिल ने आईपीएल 2022 के 74 मैचों में 32 की औसत से 1900 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़े –दिल्ली- यमुनोत्री मार्ग पर गुजरात के यात्रियों की बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग,पुलिस और फायर सर्विस द्वारा समय पर पाया गया काबू*


KKR से जुड़ने के मिल रहे हैं संकेत
शुभमन गिल के ट्वीट पर KKR टीम ने रिप्लाई किया है, जिससे उनके KKR से जुड़ने के संकेत मिले हैं।शुभमन गिल अपनी विस्फोटक बैटिंग के लिए फेमस हैं।जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। वेस्टइंडीज और जिमबाब्वे दौरे पर उन्होंने कमाल का खेल दिखाया था और खतरनाक प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द सीरीज अवॉर्ड भी जीता था।गिल ने भारत के लिए 9 वनडे मैचों में 499 रन और 11 टेस्ट मैचों में 579 रन बनाए हैं।

Related posts

मैदान दीपक हुड्डा का आ रहा है तूफान, शानदार प्रदर्शन के कारण इन तीन खिलाड़ियों का कैरियर हो सकता है खत्म

doonprimenews

अंपायर से बीच मैदान भीड़ गए स्टुअर्ट ब्रॉड, अंपायर ने लगा डाली क्लास

doonprimenews

IND-W vs AUS-W Live:गोल्ड मेडल जीतने की दौड़ में ऑस्ट्रेलिया और भारत होंगे आमने -सामने, टॉस निभाएगा काफी अहम भूमिका

doonprimenews

Leave a Comment