Doon Prime News
nation

Udaipur murder case : Kanhaiya Lal की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, बताया धमकी मिलने के बाद हुआ था ये हाल

Kanhaiya Lal

उदयपुर टेलर हत्याकांड की वजह से इलाके में तनाव पसरा हुआ है। जिसके बाद से एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। वहीं इन सबके बीच, मृतक Kanhaiya Lal की पत्नी Yashoda द्वारा NDTV को बताया गया कि वारदात के पहले क्या-क्या हुआ था। Yashoda द्वारा बताया गया कि उनके पति Kanhaiya Lal ने Social Media Post पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक काम छोड़ दिया था। हालांकि फिर से उन्होंने अपना काम शुरू करने का फैसला किया। जिसके बीच, कुछ घंटों के लिए वह काम पर गए थे। तभी दो आदमी आए, जोकि ग्राहक जैसे दिख रहे थे। जिसके बाद Kanhaiya Lal द्वारा उनमें से एक की नाप लेनी शुरू की गई। तभी उन पर एक धारदार हथियार से हमला बोल दिया गया और वही दूसरा व्यक्ति इस पूरे वारदात की Video बना रहा था। जिसके बाद दोनों Bike से निकल गए। साथ ही पहचान छिपाने के लिए अपने चेहरे को ढक लिया था। 

वही, उदयपुर हत्याकांड की जांच को लेकर Central Government द्वारा कहा गया कि मामले की जांच आंकवाद के एंगल से भी होगी। इसके बाद Home Ministry द्वारा आतंकवाद-रोधी एजेंसी NIA को जांच सौंप दी गई है। साथ ही Home Ministry ने Tweet करके यह जानकारी दी है। Kanhaiya Lal द्वारा BJP की पूर्व प्रवक्ता Nupur Sharma के लिए Social Media पर समर्थन व्यक्त किया गया था, जिनकी पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी ने देश और विदेश में एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।

वही, आपको बता दे की Kanhaiya Lal को 10 June को Social Media पर Nupur Sharma के समर्थन में एक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद 15 June को जब वह जमानत पर बाहर आया था तो उसने Police को बताया कि उसके पड़ोसी उसे धमका रहे हैं।

यह भी पढ़े- एक और वैक्सीन को मिली मंजूरी, इस उम्र के बच्चों में हो सकता है इस्तेमाल

वही, घटना के बाद रात 8 बजे उदयपुर के सात थाना क्षेत्रों में अगले आदेश तक Curfew लगा दिया गया है और Chief Minister Ashok Gehlot द्वारा जनता से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। साथ ही Chief Secretary Usha Sharma द्वारा मंगलवार शाम उच्चस्तरीय बैठक की गई और सभी संभागीय आयुक्तों, Police महानिरीक्षकों एवं जिलाधिकारियों को प्रदेशभर में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Related posts

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने करी ऐसी घोषणा, आम आदमी को लगने वाला एक बार फिर झटका

doonprimenews

आज हैं CM चन्नी के बेटे की शादी, खुद चलाई फूलों से सजी गाड़ी

doonprimenews

इस तिथि में मनाया जाता है हरतालिका तीज(Hartalika Teej) का त्योहार जानिए इसके पीछे की कथा

doonprimenews

Leave a Comment