Doon Prime News
nation

बीजेपी से निलंबित एक और नेता को परिवार सहित मारने की मिली धमकी, जानें कौन हैं वो नेता

नवीन जिंदल जिनको हाल ही में बीजेपी से निलंबित किया गया है। उन्होंने ट्विटर में एक ट्वीट कर मिली धमकी की जानकारी देते हुए बताया है की उन्हें 3ईमेल आए थे जिसमें उन्हें कन्हैयालाल का गर्दन काटने का वीडियो भेजा गया था।साथ ही उनकी और उनके परिवार की भी ऐसे ही गर्दन काटने की धमकी दी गई थी। ईमेल सुबह करीब 6.30बजे भेजे गए थे।

वहीं ‘ पैग़म्बर मोहम्मद को लेकर नवीन जिंदल ने विवादित टिप्पणी की थी जिसके चलते उन्हें बीजेपी से निलंबित करना पड़ा।नवीन जिंदल द्वारा PCR को भी सूचना दे दी गई है। नवीन की तरह कन्हैयालाल को भी जान से मारने की धमकी मिली थी जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई थी और आख़िरकार जिस दिन कन्हैयालाल ने अपनी दुकान खोली ही थी उनकी गर्दन काटकर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़े – Urfi Javed ने Social Media पर फिर शेयर किया वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

आपको बता दें कि पेसे से कन्हैयालाल एक टेलर थे जिन्होंने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था। समर्थन के बाद से ही उनको धमकियाँ मिलने शुरू हो गई थी जिसके चलते उन्होंने 15जून को ही हत्या की आशंका जताई थी।
कन्हैयालाल की हत्या के बाद राजस्थान में 24घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थी और कर्फ्यू लगा दिया गया।जेपी से निलंबित एक और नेता को परिवार सहित

Related posts

वोटर आईडी के लिए अब 18 साल पूरा होने की जरूरत नहीं,चुनाव आयोग ने उठाया यह बड़ा कदम

doonprimenews

प्रशांत किशोर बोले- राहुल नहीं लगा पा रहे पीएम मोदी की ताकत का अंदाजा

doonprimenews

Bihar के सीवान जिले में अपराधियों ने शिक्षक की गोली मारकर की हत्या।

doonprimenews

Leave a Comment