Doon Prime News
nation

अपने fashion sense की वजह से चर्चा में रहने वाली Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे ट्रोल्स

Urfi Javed

Social Media सेंसेशन Urfi Javed अपने अतरंगी अंदाज एवं fashion sense की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. अपने अजीबोगरीब कपड़ों और bold look की वजह से वे अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं, उनके Post पर भद्दे आए दिन Comments किए जाते हैं.
Urfi Javed उर्फी को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो वही करती हैं जो उनका मन करता है. वो अपने अंदाज़ में ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हैं. लेकिन इस बार ट्रोल्स ने हद कर दी है और Urfi Javed के मरने की दुआ तक कर रहे हैं.

वहीं,पंजाबी Singer Sidhu Moose wala की हत्या ने एक तरफ music industry और फैंस को हैरान कर दिया है और लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं, तो वहीं कुछ Users ने पहले रैपर बादशाह को नफ़रत भरे मैसेजेज़ भेजे और अब वे उर्फी जावेद को खरी- खोटी सुना रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर मूसेवाला की जगह उर्फी मर जातीं तो ज्यादा अच्छा होता.Urfi Javed के लिए ये नफ़रत भरे मैसेजेज यूजर्स ने उनकी एक पोस्ट पर लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा है- इसको जाना चाहिए था मूसेवाला की जगह, तो एक यूजर ने लिखा है- जो गोली मूसेवाला इन लगी वो तुझे लगनी चाहिए थी, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, तू मरे तो कुत्ते भी ना रोएं. इसके अलावा ट्रोल्स ने Urfi Javed के लिए चुड़ैल व गाली गलौज वाली भाषा भी इस्तेमाल की है.

यह भी पढ़ें – *Actress Sara Ali Khan  कि Instagram Post ने सोशल मीडिया पर किया धमाल*

आपको बता दें कि Users के इन नफ़रत भरे मैसेजेज पर Urfi Javedभड़क गई हैं. उन्होंने इन Comments के कुछ Screenshot अपनी Insta Story पर Share किए हैं और ट्रोल करनेवालों को खरी खोटी सुनाई है. ट्रॉलर्स को करारा जवाब देते हुए Urfi Javed ने लिखा है, ‘किसी की भी मौत में मैं इन्वॉल्व नहीं हूँ (दिवंगत की आत्मा को शांति मिले). लेकिन जिस तरह लोग मुझे मरा देखना चाहते हैं, वो काफी डरावना है.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं कुछ कमेंट्स शेयर कर रही हूं जो मुझे पिछले कुछ दिनों में मिले हैं. लोग चाह रहे हैं कि काश मैं मर जाती, किसी ने मुझे गोली मार दी होती. हम कितने निर्दयी दुनिया में रहते हैं लेकिन मैं एक बात आप सभी को बताना चाहती हूं. आप लोगों को मेरे मरने की दुआ और ज्यादा दिल लगाकर करनी होगी, क्योंकि मैं कहीं नहीं जाने वाली. मैं यही रहूंगी.’अपनी इस पोस्ट के ज़रिए उर्फी ने एक बार फिर ट्रोलर्स इन आड़े हाथों लिया है और उनकी बोलती बंद कर दी है.

Related posts

हरीश रावत ने बेटी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन, भावुक हुए दोनों

doonprimenews

यहां दुष्कर्म के बाद की गई थी बहनों की हत्या,डॉक्टरों के पैनल Postmortem रिपोर्ट में हुआ खुलासा,जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

बड़ी खबर : Gas Cylinder को लेकर फिर लगा झटका, अब ये काम भी हुआ महंगा

doonprimenews

Leave a Comment