Doon Prime News
entertainment

Bollywood के बादशाह Shah Rukh Khan कि फिल्म ‘जवान’ का आज फर्स्ट लुक हुआ रिलीज ।

Shah Rukh Khan

Bollywood के बादशाह Shah Rukh Khan ने Fans को आज अपनी फिल्म का Teaser release कर surprise दिया है.Shah Rukh Khan ने फिल्म जवान का फर्स्ट लुक release किया है जिसमें Shah Rukh का दमदार किरदार नजर आ रहा है. फिल्म के Teaser में Shah Rukh के किरदार का लुक रिवील किया गया है. फिल्म को उनकी पत्नी Gauri Khanने Produce किया है. Teaser को Shah Rukh ने अपने Social Media Account से Share किया है.

यह भी पढ़ें – *अपने fashion sense की वजह से चर्चा में रहने वाली Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे ट्रोल्स*

आपको बता दें कि Shah Rukh Khan की Action से भरपूर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) साल 2023 में 2 जून के दिन release होगी. फिल्म के Teaser को शेयर करते हुए Shah Rukh ने लिखा, ‘एक्शन पैक्ड 2023, जवान आपके लिए ला रहे. एक धमाकेदार मनोरंजन 2 जून 2023 को. हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में.’ फिल्म के Teaser में Shah Rukh किसी पुराने हॉल में नजर आ रहे हैं जो हथियारों से भरा पड़ा है. वह अपने चेहरे को कपड़े से पट्टी की तरह बांधते हैं. इस दौरान Shah Rukh के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आगे Shah Rukh हंसते हैं और कहते हैं, ‘रेडी?’ teaser में उनके हाथ में बंदूक और चाकू नजर आता है. Shah Rukh के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ संग नजर आए थे.

Related posts

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने चोरी किया गाना, Youtube द्वारा हटाया गया ‘हर हर शंभू सॉन्ग’, जानिए क्या है पुरा मामला

doonprimenews

Breaking : विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने की सगाई? सभी हुए शॉक्ड ,जानिए क्या है पूरी खबर|

doonprimenews

Janhvi Kapoor In The Kapil Sharma Show- ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने के लिए काफी एक्साइटेड थीं जान्हवी कपूर, अपनी आने वाली फिल्म ‘मिली’ का प्रमोशन कर रही हैं जान्हवी

doonprimenews

Leave a Comment