Doon Prime News
entertainment

गलती से भी परिवार संग मत देख लेना ये वेब सीरीज, मिलेंगे ऐसे सीन की निकल जाएगा पसीना

सीरीज

Rasbhari- Swara Bhaskar Industry की सबसे ग्लैमरस और बोल्ड Actress में गिनी जाती हैं। बता दे की रसभरी वेब सीरीज (Rasbhari Web Series) में उनके कई जबरदस्त बोल्ड सीन्स हैं। इस Series में वो एक Teacher के किरदार में हैं। जिसके प्यार में उन्हीं का छात्र पड़ जाता है और फिर कहानी और भी मजेदार हो जाती है।

Mirzapur- बता दे की Mirzapur Prime Video की सबसे खास सीरीज (Series) है। जिसके अब तक दो Season Release हो चुके हैं और दोनों ही Season को दर्शकों का खूब प्यार भी मिला है। लेकिन वही इस सीरीज (Series) की बात की जाये तो इसमें Action के साथ-साथ Boldness का भी जबरदस्त तड़का लगाया गया है। लेकिन अगर आप फिर भी इसे देखना चाहते है तो कमरा बंद कर लें।

Four More Shots- ये Series भी Amazon Prime Video की Popular Series में से एक है। जिसमें Sayani Gupta, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू द्वारा लीड रोल निभाया गया। इन चारों की दोस्ती पर बनी इस Series में कई Bold एंड Hot सीन हैं।

Made in Heaven- वही, Delhi में होने वाली High Profile Weddings पर आधारित ये Drama Series काफी सफल रही। जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया। वहीं इस सीरीज (Series) की बात की जाये तो इसमें भी Boldness की कोई कमी नहीं है। उसके बाद भी अगर आप इसे देखना चाहते है तो पहले अकेले होने का इंतजार करें।

यह भी पढ़े- Actress Sara Ali Khan कि Instagram Post ने सोशल मीडिया पर किया धमाल

Skulls and Roses- ये Films तो नहीं लेकिन Reality Show की तरह Reality Web Series थी। जिसमें काफी Bold कंटेंट था। जिनकी शूटिंग South Africa में हुई है।

Related posts

Pooja Hegde Birthday- अक्सर चर्चाओं में बने रहने वाले सुपरस्टार Salman Khan ने हाल ही में अभिनेत्री पूजा हेगड़े के बर्थडे में जमकर की मस्ती, फैंस ने उनके लुक को काफी ज्यादा पसंद किया

doonprimenews

Aishwarya Rai : कमाई के लिए ये काम कर रही है बच्चन खानदान की बहु, फिल्मों से हो गई दूर

doonprimenews

Breaking- बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने खरीदी लग्जरी कार, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment