Doon Prime News
entertainment

Actress Sara Ali Khan कि Instagram Post ने सोशल मीडिया पर किया धमाल

Actress Sara Ali Khan शूटिंग के दौरान यात्रा करना पसंद करती हैं और यह उनके प्रशंसकों से छिपा नहीं है। अभिनेत्री एक शौकीन चावला Social media उपयोगकर्ता भी है और अपने प्रशंसकों को नियमित रूप से उनके साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करके Update रखती है। गुरुवार को ‘सिम्बा’ की अभिनेत्री ने Instagram पर इस्तांबुल में अपनी छुट्टियों की झलकियां साझा कीं

बता दें कि उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक शानदार Click किया, जहां वह एक रंगीन टू-पीस पोशाक में पूल में चिल करती नजर आ रही हैं। colourful bikini में अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर सारा गर्मी की तपिश को मात दे रही हैं. ऐसा लग रहा है कि Actress हाल ही में तुर्की में छुट्टियां मना रही थीं। उन्होंने बिना किसी Caption के तस्वीर शेयर की। Sara ने इस्तांबुल के रूप में स्थान का उल्लेख किया। एक नज़र देख लो:

वहीं, तस्वीर साझा करने के तुरंत बाद, उद्योग के उनके प्रशंसकों और दोस्तों को इस पर प्रतिक्रिया देते देखा गया। जल्द ही ‘लिगर’ में नजर आने वाली actress Ananya Pandey ने लिखा, ‘भाई क्या. सारा के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने वाले मनीष मल्होत्रा ​​ने कमेंट किया, “उफ्फ्फ्फ्फ।”उसकी चाची सबा अली खान ने टिप्पणी की, “माशाअल्लाह” उसके बाद दिल इमोजी। फैंस उन्हें ‘हॉटी’ कहते नजर आए। अन्य लोगों को टिप्पणी अनुभाग में दिल और आग के इमोजी गिराते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें – *Breaking news- चंपावत उपचुनाव में भारी वोटों से जीते CM Pushkar Singh Dhami, जानिए कितने वोटो से जीते CM Dhami।*

आपको बता दें कि इसके बाद, Actress दुबई पहुंच गई है, जहां वह टिनसल टाउन की अन्य हस्तियों के साथ- शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही के साथ आईफा 2022 में परफॉर्म करती नजर आएंगी। इस इवेंट को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल होस्ट करेंगे। सारा आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। वह अगली बार विक्रांत मैसी के साथ ‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी। उनके पास विक्की कौशल के साथ लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म भी है।

Related posts

Bigg Boss OTT में जल्द होने वाली है इस फेमस कपल की एंट्री, VOOT ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

doonprimenews

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने ट्रेडिशनल लुक्स में बिखेरी अदाएं , इस लुक में देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

doonprimenews

चहल ने मारी ऐसी बाल, बावुमा के उड़ गए होश, रोता सा मुंह लेकर लौटे वापस, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment