Doon Prime News
nation

चेयर पर बैठा था सांप (Snake) और लोगों को नही थी बिल्कुल भनक, देखिए खतरनाक वीडियो

सांप

आपको तो पता ही होगा की गर्मी के मौसम में सरीसृप ठंडक वाली जगहों को ढूंढकर चुपचाप बैठना पसंद करते हैं। जहां ऐसे में हम लोगों के घरों में अक्सर सांप (Snake) निकलने की खबर सुनते हैं। यहाँ तक की कई बार तो सांप (Snake) बाथरूम में छिपकर बैठ जाते हैं और जिसके बाद उस पर लोगों की नजर पड़ती है तो वह हैरान रह जाते हैं।

तो वही, सांप (Snake) को देखकर अच्छे से अच्छे पहलवान की भी हालत खराब हो जाती है। जिसके बाद अपनी जान बचाने के लिए सांप (Snake) से कोसों दूर भाग जाते हैं। तो आपको बता दे की Social Media पर एक ऐसा ही Video जमकर Viral हो रहा है, जिसमें साफ़ साफ़ देखा जा सकता है की एक सांप (Snake) ऐसी जगह जाकर बैठ गया है जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी।

यह भी पढ़े- iPhone 12 पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कीमत जानकर अभी कर देंगें ऑर्डर।

ज्यादा गर्मी के चलते ऐसी जगह जाकर बैठ गया सांप (Snake)

अगर आप भी Plastic की Chair पर बैठते हैं तो पहले आस-पास जरूर नजर दौड़ा लें, क्योंकि कई बार ज्यादा गर्मी के चलते सांप (Snake) कुर्सी के आसपास या फिर उसमें मिली जगहों पर जाकर बैठ जाते हैं। क्योंकि Social Media पर Viral होने वाले इस Video में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। सामने पड़ी Chair के पिछले पावों में दो छेद दिखाई दे रहे हैं। उनमें से एक छेद के अंदर एक सांप (Snake) मौजूद है, जो की किसी को भी नहीं दिखाई दे रहा है।

Related posts

बिकरू कांड- गैंगस्टर मामले में 23 आरोपी दोषी करार, 10-10 साल की सजा, 50 हजार का जुर्माना भी ठोका

doonprimenews

धारचूला से Congress विधायक Harish Dhami को मिली जान से मारने की धमकी।

doonprimenews

रविवार को अपने मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की लोगों से यह सीरियल देखने की अपील, जाने क्या है कारण

doonprimenews

Leave a Comment