Doon Prime News
entertainment

Khatron Ke Khiladi 12 winner : रोहित शेट्टी से हुई बड़ी गलती, गलती से बता दिया कौन होगा विनर

Khatron Ke Khiladi 12 winner

Khatron Ke Khiladi 12 winner : खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा शो है, जो Bigg Boss के बाद सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला सेलिब्रिटी रियलिटी शो है। इस शो में टीवी और इंडस्ट्री के कई star भाग लेते हैं और जीत के लिए अपना दावा करता है इस शो को बॉलीवुड के जाने माने director Rohit Shetty होस्ट करते है।

Khatron Ke Khiladi 12 जल्दी लांच होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले ही शो के host Rohit Shetty ने कुछ ऐसा इशारा दिया है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस शो का winner कौन होगा। आपको बता दें कि Rohit Shetty इस शो को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे और जब उनसे उनकी favourite contestant के बारे में पूछा गया तो उन्होंने Rubina Dilaik का नाम लिया।

रोहित शेट्टी ने कहा कि रुबीना हर एक टेस्ट में अपना बेस्ट दे रही है। वह स्टंट को न सिर्फ परफॉर्म कर रही हैं, बल्कि परफेक्शन के साथ परफॉर्म कर रही है। इतना ही नहीं Rohit Shetty के अनुसार Rubina Dilaik आसानी से top 5 में जगह बना लेंगे और इस बात से उनके इस शो को जीतने की सबसे ज्यादा चांसेस है।

Read This : iPhone 12 पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कीमत जानकर अभी कर देंगें ऑर्डर।

आपको बता दें कि Rubina Dilaik लंबे समय से TV Industry में काम कर रही हैं, उन्हें छोटी बहू जैसे चर्चित टीवी सीरियल में भी देखा गया है। इसके साथ ही रुबीना दिलैक Bigg Boss 14 की भी विनर रही है। Khatron Ke Khiladi 12 में भी उनका दावा मजबूत हो गया है।

Related posts

इस लड़की ने स्टेज पर लगाई आग, सपना चौधरी को भी छोड़ा पीछे, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

doonprimenews

भूत पुलिस के कलाकार और शीर्ष गायक कपिल शर्मा शो में इस हफ़्ते नजर आएंगे ।

doonprimenews

इस गैंगस्टर ने ली Sidhu Moosewala की हत्या की जिम्मेदारी, कनाडा में रहता है गैंगस्टर

doonprimenews

Leave a Comment