Doon Prime News
nation

अम्बाला में हुई इतनी खौफनाक वारदात, एक युवक ने अपने साथ पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

परिवार

एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जिसमें अंबाला शहर से सटे गांव बलाना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, शुक्रवार सुबह जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। ऐसा बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांचों सदस्यों को जहर खिलाया और बाद में अपने आपको फांसी लगा ली। मृतक की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महेन्द्र कौर, 62 वर्षीय उनके बेटे सुखविंदर सिंह, 32 वर्षीय सुखविंदर की पत्नी पर परमिला 28 वर्षीय और दो पोतियों के तौर पर हुई है।

सुखविन्दर सिंह यमुनानगर की दो पहिया कंपनी में काम करता था। जानकारी के अनुसार परिवार जब घर से बाहर नहीं निकला तो पड़ोसियों ने जानने की कोशिश की इसके बाद जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो परिवार को बेसुध पड़ा देख कर घबरा गए। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अंबाला शहर के ट्रॉमा सेंटर की मोर्चरी में रखवाया।

घटनास्थल पर फोरेंसिक एक्सपर्ट्स भी मौके पर पहुंचे। ऐसा बताया गया है कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है और उसमें लाखों के लेन देन का जिक्र किया गया है। वहीं एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से पूरे गांव में मातम छा गया है।

डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा ने कहा है कि एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह सदस्य मृत मिले हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। इसके साथ ही क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया और मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया और जांच अभी की जा रही है।

यह भी पढ़े- UKSSSC Paper Leak के साथ-साथ इस Exam में भी हुआ था Paper Leak, जिसके बाद इतने लोगो के खिलाफ किया गया मुकदमा दर्ज

गांव के नंबरदार थे घर के मुखिया

पड़ोसी गुलाब सिंह ने बताया कि मृतक सुखविन्दर सिंह के पिता गांव के नंबरदार थे। सुखविंदर कि दो बहनें नीतू और नीलम है। दोनों शादीशुदा हैं। शुक्रवार सुबह करीबन 7:00 बजे बहन का फ़ोन पड़ोसी के पास आया की घर में कोई फ़ोन नहीं उठा रहा है। पड़ोसी ने चाचा को बुलाया और घर खोलकर देखा तो पहले ही कमरे में नंबरदार व उनकी पत्नी मृतक पड़े हुए थे। दूसरे कमरे में सुखविंदर ने कुंडी पर फंदा लगा रखा था और उसकी पत्नी और बच्चे बेड पर मृत अवस्था में पड़े थे।

Related posts

भोपाल में प्रदर्शन कर रहे NSUI कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज

doonprimenews

कुछ इस तरह अपना असर छोड़ गया हर घर तिरंगा अभियान, देशवासियों ने खरीदे 500 करोड़ तक के झंडे

doonprimenews

Army Helicopter Crashed- Indian Army का Cheetah helicopter हुआ दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक पायलट की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment