Doon Prime News
nation

Sonali Phogat की मौत मामले में आरोपियों से रात भर हुई पूछताछ, जानें क्या निकलकर आया सामने

Sonali Phogat

भाजपा नेता Sonali Phogat की कथित हत्या के सिलसिले में उनके दो सहयोगियों से गोवा पुलिस ने रात भर पूछताछ की। बता दें कि एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में दर्ज की गई प्राथमिकी में नामजद किए गए सुधीर सागवान और सुखविंदर वासी को हिरासत में लिया गया है, वहीं, अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बता दें कि पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने गुरुवार को बताया था कि Sonali Phogat के शव के Postmortem के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। वहीं, उत्तरी गोवा जिले के अंजुना पुलिस थाने के निरीक्षक प्रशाल पी. एन. देसाई ने साफ किया, ‘उन्हें हिरासत में लिया गया है, गिरफ्तार नहीं किया गया।’

इसी के साथ गोवा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में फोरेंसिक Experts गुरुवार को सुबह Sonali Phogat के शव का Postmortem किए जाने के बाद अंजुना पुलिस ने ‘अप्राकृतिक मौत’ के मामले में हत्या का आरोप जोड़ा था। साथ ही बताया था कि Report में उनके शरीर पर ‘गहरी चोट के कई निशान’ होने की बात कही गई है।

वहीं, Tiktok ऐप से शोहरत हासिल करने वाली Hariyana के हिसार जिले की भाजपा नेता Sonali phogat 22 अगस्त को सांगवान और वासी के साथ गोवा आईं और अंजुना में एक होटल में ठहरी थीं। तबियत ठीक न लगने की शिकायत के बाद 23 अगस्त को सुबह उन्हें सेंट एंथनी Hospital ले जाया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी।

आपको बता दें कि Doctor’s ने तब दिल का दौरा पड़ने के कारण उनकी मौत होने की आशंका जताई थी। इस बीच, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि Sonali Phogat से मिलने या उनके आने के बाद से उन्हें देखने वाले सभी लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम किसी भी संभावना को खारिज नहीं कर रहे हैं।

Related posts

यहां एक पुलिसकर्मी ने अपने ही दो साथियों कि गोली मारकर की हत्या, जानिए कहां की है यह खबर।

doonprimenews

अगर आपके पास है ₹100 का यह नोट, तो जरूर पढ़ें यह खबर, हो सकता है बहुत बड़ा फायदा।

doonprimenews

कोरोना प्रोटोकॉल के साथ होंगे देवी मां के दर्शन, डेढ़ साल बाद श्रद्धालुओं को मंदिरों में मिलेगा प्रवेश

doonprimenews

Leave a Comment