Doon Prime News
nation

Big Breaking- अचानक जननायक एक्सप्रेस (Jannayak Express) का रूट चेंज होने के कारण, चलती ट्रेन से कूदे चार यात्री

आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दें कि Amritsar से Darbhanga के बीच चलने वाली 15212 Jannayak Express का सोमवार को अचानक रूट बदल दिया गया। यह ट्रेन Bareilly से Shahjahanpur, Roza, Sitapur होते हुए जाती है। सोमवार को Shahjahanpur से Sitapur के स्थान पर Jannayak Express को सीधे Hardoi होते हुए रवाना कर दिया गया। इस कारण Sandila Station के पास कई यात्री चलती ट्रेन से कूदने के लिए मजबूर हो गए। इस दौरान 4 यात्री चोटिल हो गए।

आपको बता दें कि बता दें कि Jannayak Express के Bareilly Junction आने का समय सुबह 6:37 बजे का है। सोमवार को यह ट्रेन एक घंटे देरी से Bareilly आई। बरेली से 8:38 बजे शाहजहांपुर पहुंची। शाहजहांपुर के बाद Roja Junction से यह ट्रेन Sitapur Branch Line होते हुए Gonda, Basti से Gorakhpur होते हुए दरभंगा की ओर जाती है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सोमवार को इस ट्रेन को Shahjahanpur से सीधे रोजा और रोजा से सीधे हरदोई की ओर रवाना कर दिया गया। गौर करने की बात यह है कि इससे पहले बरेली और फिर Shahjahanpur station पर एनाउंसमेंट हुआ था कि Jannayak Express रोजा से सीतापुर होते हुए जाएगी।

साथ ही वहीं आपको बता दें कि ट्रेन जब रोजा से सीधे हरदोई की ओर चली तो Sitapur, Magalganj, Budbal जाने वाले यात्री चौंक गए। रास्ते में Sandila Station पर कॉशन के कारण Jannayak Express की रफ्तार कम हुई तो कई यात्री चलती ट्रेन से कूदने लगे। ऐसे में यहां ट्रेन को स्टॉपेज देना पड़ा। Jannayak Express का डायवर्जन पहले से जारी नहीं किया गया था।

Related posts

दक्षिणी काशीपुर सहकारी समिति में 3 करोड़ रुपये के घोटाले के खिलाफ सुनवाई करते हुए 2 सप्ताह के भीतर सभी जमाकर्ताओं को नोटिस जारी कर उनकी जमापूंजी लौटाने के दिए निर्देश

doonprimenews

Big Breaking- होमगार्ड की भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले महिलाओं के लिए खुशखबरी, प्रदेश के 10 जिलों में होगी महिला होमगार्ड (Women Home Guard) की भर्ती

doonprimenews

एक युवा पत्रकार को जिंदा जलाया, फिर बोरे में बंद कर झाड़ियों में फेंका

doonprimenews

Leave a Comment