Doon Prime News
nation

Seema Haider: सीमा हैदर का भारतीय सेना के अधिकारियों से निकला कनेक्‍शन, ATS के Counter question के आगे किया सरेंडर!

Seema Haider

Seema Haider love story: पाकिस्तान से भारत आई महिला सीमा हैदर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में हर कोई उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है। इसी बीच यूपी एटीएस की पूछताछ में कई सारे खुलासे हुए है।

पिछले कुछ दिनों से सीमा पर जासूस होने के आरोप लग रहे हैं। इसके बाद यूपी एटीएस ने सीमा और सचिन से पूछताछ जारी की हैं। पूछताछ में कई नए खुलासे हुए है। कुछ खुलासे होने के बाद सीमा हैदर पर जासूस होने का संदेह बढ़ गया है।

Seema Haider दिल्ली के अन्य लड़कों के संपर्क में थी सीमा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दावा किया गया है सीमा हैदर ने एटीएस की पूछताछ में कुछ मामलों में खुद को सरेंडर कर दिया है। उन्होंने कहा कि, हम भारतीय पुलिस की जांच में पूरी तरह सहयोग करेंगे।

मंगलवार को हुई पूछताछ में सीमा हैदर ने बताया कि, सचिन से पहले वह कई सारे भारतीय लड़कों से संर्पक में थी। जिसमें सबसे अधिक दिल्ली एनसीआर के लड़के शामिल थे।

यह भी पढ़े – Big Breaking- देर रात गिरा मकान का लिंटर, मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत की खबर आ रही सामने

मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर ने सोशल मीडिया पर सचिन से पहले भारतीय सेना के अधिकारियों को भी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी।

Seema Haider करीब 11 घंटे ATS ने की पूछताछ
एटीएस ने शक के आधार पर सीमा, उसके पति सचिन व सचिन के पिता नेत्रपाल से 11 घंटे पूछताछ की। लंबी पूछताछ के बाद शाम साढ़े आठ बजे तीनों सेक्टर 58 स्थित एटीएस ऑफिस से निकले। एटीएस टीम तीनों को रबूपुरा छोड़ गई है।

Related posts

क्या INDIA नाम ख़त्म करने जा रही सरकार? G20 के निमंत्रण पत्र पर दिखी पहली झलक

doonprimenews

पाक,बांग्लादेश और भारत के विलय को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कही ये बड़ी बात

doonprimenews

Big Breaking- विद्यालयों में मुहर्रम (Muharram) की छुट्टी रद्द करने के आदेश से शिक्षक संगठनों में रोष, खुलेंगे बेसिक व माध्यमिक स्कूल

doonprimenews

Leave a Comment