Doon Prime News
nation

Big Breaking- देर रात गिरा मकान का लिंटर, मलबे में दबकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत की खबर आ रही सामने

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Uttarpradesh के Bulandshahr District में हुआ दर्दनाक हादसा। बता दे की एक मकान का लिंटर गिरने से 4 लोगों के मौत की खबर सामने आ रही है।साथ ही कहां जा रहा है कि हादसे में 2 लोगों के शवों को निकाल लिया गया है, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर है। मौके पर राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

साथ ही वही जानकारी के मुताबिक बताया गया कि, Bulandshahr District के Narsena Police Station इलाके के गांव मवई में देर रात मकान का लिंटर गिर गया। मलबे में परिवार के कई सदस्य दब गए। जिसमें से 4 लोगों की मौत की खबर है। फिलहाल, 2 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं, जबकि, 2 गंभीर घायलों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि मकान की दूसरी मंजिल पर मंगलवार को ही लिंटर डाला गया था। परिवार के 13 सदस्य ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे। देर रात हुए हादसे के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने आनन-फानन मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास शुरू किए।

सूचना मिलते ही CO समेत अन्य अधिकारियों की कई टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गईं। फिलहाल, राजपाल और उनकी पत्नी सुनीता की मौत की पुष्टि हो गई है। जबकि कुलदीप और धर्मेंद्र की हालत गंभीर है। उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया। फिलहाल, रेस्क्यू राहत एवं बचाव कार्य चल रहा है।

Related posts

एक और वैक्सीन को मिली मंजूरी, इस उम्र के बच्चों में हो सकता है इस्तेमाल

doonprimenews

देश में तेल की बढ़ती कीमत को काबू में रखने के ल‍िए Government द्वारा लिया गया बहुत बड़ा फैसला

doonprimenews

यहां Ram Singh नामक पिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया Sucide Note किया बरामद।

doonprimenews

Leave a Comment