Doon Prime News
nation

Rozgar Mela: PM मोदी ने 51 हजार युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र

Rozgar Mela: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (सोमवार को) रोजगार का बड़ा तोहफा दिया है। पीएम मोदी ने सोमवार को रोजगार मेले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नवनियुक्त कर्मियों को 51,000 से अधिक अपॉइंटमेंट लेटर बांटे। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में आठवें रोजगार मेला का आयोजन किया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि इस दशक में भारत दुनिया की शीर्ष तीन अर्थव्यवस्थाओं में से एक बन जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं जब यह गारंटी देता हूं तो पूरी जिम्मेदारी से निभाता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि रोजगार देना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

आप इस अमृतकाल के जन और अमृतरक्षक’

आठवें ‘रोजगार मेला’ को वर्चुअली संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के इस अमृतकाल में आज जिन युवाओं को नियुक्ति पत्र मिल रहा है। वे सभी देश की सेवा के साथ-साथ देश के नागरिकों की रक्षा भी करेंगे। इसलिए एक तरह से आप इस अमृतकाल के जन और अमृतरक्षक भी हैं।

‘देश गर्व और आत्मविश्वास से भरा हुआ है’

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि इस बार रोजगार मेले का ये आयोजन एक ऐसे माहौल में हो रहा है, जब देश गर्व और आत्मविश्वास से भरा हुआ है। हमारा चंद्रयान और उसका रोवर प्रज्ञान लगातार चंद्रमा से ऐतिहासिक तस्वीरें भेज रहा है। ऐसे समय में आप अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि सेना में आकर सुरक्षा बलों के साथ जुड़कर, पुलिस सेवा में आकर हर युवा का सपना होता है वो देश की रक्षा का प्रहरी बने, इसलिए आप पर बहुत बड़ा दायित्व होता है।

Related posts

कश्मीर (Kashmir) में CRPF जवानों पर फिर आतंकियों का हमला, 3 जगहों पर हुए है हमले

doonprimenews

Breaking- यहां इंडियन ऑयल की पाइपलाइन (Pipeline) से तेज हुआ चोरी, जानिए कहां की है खबर

doonprimenews

Big Nreaking- सपा नेता ब्रजेश यादव (SP leader Brajesh Yadav) को लगा 50 लाख का झटका, चोरों ने घर से गायब किए 50 लाख

doonprimenews

Leave a Comment